गुलाबचंद कटारिया पहुंचे फतेहपुर, बोले- 2023 विधानसभा चुनाव में 101 टका हम जीते हुए हैं
Advertisement

गुलाबचंद कटारिया पहुंचे फतेहपुर, बोले- 2023 विधानसभा चुनाव में 101 टका हम जीते हुए हैं

Fatehpur News: नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया फतेहपुर पहुंचे. इस दौरान वे पूर्व पालिका अध्यक्ष मधुसूदन भिंडा के घर रुके और कहा कि हम विधानसभा चुनाव 2023 101 टका जीते हुए हैं. 

 

गुलाबचंद कटारिया पहुंचे फतेहपुर, बोले- 2023 विधानसभा चुनाव में 101 टका हम जीते हुए हैं

Fatehpur News, Sikar: नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सरदारशहर से झुंझुनू जाते समय कुछ देर फतेहपुर पूर्व पालिका अध्यक्ष मधुसूदन भिंडा के घर पर रुके, जहां पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सरदारशहर से झुंझुनू जाते समय कुछ देर फतेहपुर रुके. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष व भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा के निवास स्थान पर रुके, जहां पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया. 

इस दौरान गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस का काम एक तरफ है, लेकिन जिस तरह से मंत्री एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. 

वहीं, आए दिन यह बाते सामने आती हैं कि मुख्यमंत्री बदला जा रहा है और वो अपने आप को टिकाए रखने के लिए वो सब को छूट दे रहा है, लूटो मेजी आए वो करो मुझे बनाए रखो. पार्टी के नाते कांग्रेस इस समय बहुत कमजोर है. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी है या तमाशा, जो भी उन को कहना चाहिए, वो घर में बैठकर कहना चाहिए. मीडिया का सहारा लेकर पार्टी की फुट को जगजाहिर करते हो इससे पार्टी का एक तरह से अनुशासन दिखता नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि जो कार्यकर्ताओं का उत्साह और कमिटमेंट है, पार्टी को जीताने के प्रति, नरेंद्र मोदी को जिताने के प्रति, विचारधारा को जिताने के प्रति, वो तो शत-प्रतिशत सही है. अगर वो सही सलामत उतार दिया, तो 101 टका हम जीते हुए हैं. 

Trending news