अजमेरः विजय नगर पुलिस ने चैन स्नेचिंग में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519258

अजमेरः विजय नगर पुलिस ने चैन स्नेचिंग में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जांच शुरू

Ajmer: अजमेर में विजयनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है. चैन स्नेचिंग के मामले में भी ये संलिप्त था. दो आरोपी बाइक पर आए ओर सिगरेट मागने के बहाने से मेरी गले में पहनी सोने की चेन तोड़कर फरार हो गया.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Ajmer: अजमेर पुलिस अधीक्षक उच्च अधिकारियों के निर्देश पर उनके सुपरविजन में अपराधों की रोकथाम हेतु अलग अलग टीमों का गठन किया गया. इस दौरान अनुसंधान घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. साथ ही आस पास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए. संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई. जिस पर दौराने अनुसंधान जानकारी में आया कि राजेन्द्र उर्फ राजू माली निवासी बलाड रोड ब्यावर व उसका एक बाल अपचारी साथी निवासी ब्यावर द्वारा वारदात को अन्जाम दिया गया है,

जिस पर गठित टीम द्वारा आरोपियों के निवास स्थानो पर दबिश दी गई. जिसकी भनक आरोपियों को लगने पर अजमेर जिला छोड़कर जयपुर अपने दोस्तों के पास चले गए. 

जयपुर शहर में वाहन चोरी की वारदातो को अंजाम देने लगे, जिनको पुलिस थाना मानसरोवर द्वारा वाहन चोरी में गिरफ्तार किया गया. जिस पर आरोपी राजेन्द्र उर्फ राजू माली को जरिये प्रॉडक्शन वारंट पर बापर्दा प्राप्त कर गहनता से अनुसंधान किया गया. अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर उक्त लूट की घटना को अंजाम देना बताया आरोपियों द्वारा लूटी गयी चैन का आधा हिस्सा बरामद किया गया.

आधी चैन अपने नाबालिग साथी के पास होना बताया है, घटना में प्रयुक्त प्लसर गाड़ी थाना मानसरोवर में धारा 102 सीआरपीसी में आरोपिणों के कब्जे से पूर्व में बरामद हो चुकी है.

विगत दिनों बिजयनगर थाना क्षेत्र से अनेक बाइक चोरी व चोरी ओर चैन स्नैचिंग की घटनाएं घटित हुईं. उसमें अनेक घटनाओं का खुलासा नही हो पाया है. जिसकों लेकर आमजन में बिजयनगर पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है. घटना का खुलासा करने में बिजयनगर पुलिस टीम के थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी , घनश्याम , नरेन्द्र ,गजेन्द्र ,रामसिंह, मुकेश आदि थे.

रिपोर्टर-  अशोक सिंह भाटी

ये भी पढ़ें- कोटा-बूंदी में खुलेगी पशुपालकों और स्ट्रीटवेंडर्स के लिए आत्मनिर्भरता की राह, स्पीकर बिरला वितरित करेंगे ऋण​

 

Trending news