Ajmer: अजमेर जलदाय विभाग के दावे हुए खोखले साबित, पानी के लिए मची त्राहि-त्राहि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348280

Ajmer: अजमेर जलदाय विभाग के दावे हुए खोखले साबित, पानी के लिए मची त्राहि-त्राहि

अजमेर के महावीर सर्किल के पास जलदाय विभाग के एक्सईएन कार्यालय का लोगों ने घेराव किया. नाराज लोगों ने स्थानीय विधायक वासुदेव देवनानी और अजमेर नगर निगम के उपमहापौर नीरज जैन के नेतृत्व में  प्रदर्शन केया गया.

जलदाय विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करते शहरवासी

Ajmer: अजमेर के महावीर सर्किल के पास जलदाय विभाग के एक्सईएन कार्यालय का लोगों ने घेराव किया. जलदाय विभाग दावा करता है कि अजमेर शहर में 42 घंटे में पानी की सप्लाई की जा रही है तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी और लोगों का आरोप है कि 72 से 96 घंटे में भी पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है. ऐसे में नाराज लोगों ने स्थानीय विधायक वासुदेव देवनानी और अजमेर नगर निगम के उपमहापौर नीरज जैन के नेतृत्व में एक्सईएन कार्यालय का घेराव कर दिया. घेराव के दौरान कार्यालय में कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं मिला, ऐसे में नाराज लोगों ने एक्सईएन की खाली कुर्सी को घेर कर बहुत देर तक नारेबाजी की और खाली मटकी फोड़ कर अपना गुस्सा जाहिर किया.

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

इस अवसर पर भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने आरोप लगाया कि एक तरफ अजमेर शहर की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है, तो दूसरी तरफ अधिकारी किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं है. भाजपा द्वारा इस पूरे मामले को जिला कलेक्टर अंशदीप और जलदाय विभाग के सभी अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, नतीजा अब जलदाय विभाग के अधिकारियों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है. यदि अगले 24 घंटे में अजमेर शहर की जलापूर्ति को नियमित नहीं किया गया तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

अजमेर नगर निगम के उपमहापौर नीरज जैन ने आरोप लगाया कि एक तरफ जनता पानी के लिए परेशान हो रही है, तो दूसरी तरफ जलदाय विभाग के अधिकारी किसी भी बात का सीधा जवाब देने को तैयार नहीं हैं. पार्षद यदि उनसे बात करने की कोशिश करते हैं तो अधिकारी उनसे भी बदतमीजी पर उतर आते हैं. नीरज जैन ने आरोप लगाया कि शहर में मात्र दो स्थानों पर नियमित जलापूर्ति हो रही हैं, जिनमें से पहला स्थान दरगाह बाजार है, तो दूसरा स्थान सिविल लाइंस है, जहां पर अधिकारियों के बंगले हैं. इस अवसर पर मौजूद लोगों ने सरकार के खिलाफ भी बहुत देर तक नारेबाजी की नीरज जैन ने कहा कि जलदाय विभाग के अधिकारियों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है और इस अवधि में यदि जलापूर्ति नियमित नहीं की गई तो आम जनता को साथ लेकर एक बड़े आंदोलन का आगाज किया जाएगा.

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

यह भी पढे़ं- पुरुष ही नहीं, स्त्रियों की इन जगहों पर तिल होता है बहुत लकी, हर काम में मिलती है तरक्की

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news