ब्यावर: एकेएच नर्सिग अधीक्षक को एंबुलेंस चालको ने दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267904

ब्यावर: एकेएच नर्सिग अधीक्षक को एंबुलेंस चालको ने दिया ज्ञापन

अजमेर के ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के समस्त एंबुलेंस चालको ने पार्किंग की व्यवस्था से दुखी होकर अस्पताल के नर्सिग अधीक्षक को ज्ञापन सौपा.

ज्ञापन सौंपाते एंबुलेंस चालक

Ajmer: अजमेर के ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के समस्त एंबुलेंस चालको ने पार्किंग की व्यवस्था से दुखी होकर अस्पताल के नर्सिग अधीक्षक को ज्ञापन सौपा. ज्ञापन में अस्पताल परिसर में ही एंबुलेंस के लिए पार्किंग स्थल उपलब्ध करवाने की मांग की गई है. नर्सिंग अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में एंबुलेंस चालकों ने बताया कि अस्पताल परिसर में लगभग 15 एम्ब्यूलेंस पार्किंग में खड़ी रहती हैं, किंतु विगत दिनों पुलिस प्रशासन ने सभी एंबुलेंस को यहां से हटाकर टीबी अस्पताल भेज दिया है, जिसके कारण सभी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें : REET एग्जाम में इन अभ्यर्थियों को मिलेगा 50 मिनट का एक्स्ट्रा टाइम, सभी के लिए फ्री बस सेवा

ज्ञापन में चालको ने आश्वस्त किया कि अगर उन्हें पुन: अस्पताल की पार्किग में खड़ा होने की स्वीकृति मिलती है तो, वे व्यवस्थित तरीके से अपने वाहन खडे करेंगे, जिससे किसी को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े. ज्ञापन में अस्पताल प्रशासन की ओर से पार्किंग शुल्क लागू करने पर भी समस्त एंबुलेंस चालको ने सहमति प्रकट की है. ज्ञापन देने वालों में चालक प्रदीप कुमार, मोहन सिंह, लखन, रूपेश, सुरज, सौरभ वर्मा, चंदू भाई, सुरेश माली, बहादुर, राजू, सत्यनारायण, पिंटू, सुरेश सोनी तथा किशन आदि शामिल रहें.

Reporter - Dilip Chouhan

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर

Trending news