Beawar: श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन आकर्षक सजावट करने वालों को किया गया पुरूस्कृत
Advertisement

Beawar: श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन आकर्षक सजावट करने वालों को किया गया पुरूस्कृत

Beawar: श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन आकर्षक सजावट करने वालों इनाम दिया गया.10-10 हजार रुपए का पुरस्कार रकम दी गई.

Beawar: श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन आकर्षक सजावट करने वालों को किया गया पुरूस्कृत

Beawar News: नगर परिषद प्रशासन की ओर से उदयपुर रोड स्थित अंबेडकर भवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में  22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान परिषद क्षेत्र में जिन लोगों ने मंदिरों की साज-सजावट व मुख्य बाजारों में रोशनी व सजावट की उन्हें सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में विधायक शंकरसिंह रावत ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. 

कार्यक्रम में नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया, आयुक्त श्रवणराम चौधरी, ब्यावर व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय घीया तथा संत गोपालराम महाराज ने भी अतिथियों के रूप में शिरकत की. कार्यक्रम में वार्ड पार्षदों, जन प्रतिनिधियों तथा विभिन्न बाजार संघों के अध्यक्षों, पदाधिकारियों तथा मंदिरों के पुजारियों ने भी शिरकत की. कार्यक्रम की शुरूआत में नगर परिषद प्रशासन की और से अतिथियों का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया गया.

स्वागत सत्कार के पश्चात 22 जनवरी को बाजारों मे की गई सजावटों के परिणामों की घोषणा की गई. जिसके तहत शहर के डिग्गी महादेव मंदिर मार्ग व्यापार संघ, पाली बाजार व्यापार संघ, अग्रसेन व्यापार संघ, पीपलिया बाजार व्यापार संघ तथा आशापुरा माता मंदिर को 10-10 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा हुई.

घोषणा के पश्चात मुख्य अतिथि विधायक शंकरसिंह रावत, सभापति नरेश कनोजिया तथा संजय घीया ने श्रेष्ठ लाइटिंग वाले संगठनों के पदाधिकारियों को 10-10 हजार रुपए के पुरस्कार के साथ-साथ प्रमाण-पत्र भेंटकर सममानित किया. 

इस दौरान लगभग 350 प्रशस्ति पत्र भेंट किए गए. बता दें कि नगर परिषद प्रशासन ने 22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान बाजार में आकर्षक लाइटिंग करने वाले 5 व्यापार संगठनों को 10-10 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की थी. इसके लिए परिषद प्रशासन ने अतिरिक्त बजट मंजूर कर शहर के प्रमुख मार्गों पर लगे विद्युत पोल को भी तिरंगी लाइटों से सजाने के आदेश दिए थे.

Trending news