नगर परिषद कर्मचारियों ने किया सभापति का स्वागत, फूल-मालाओं से लादकर दी शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255025

नगर परिषद कर्मचारियों ने किया सभापति का स्वागत, फूल-मालाओं से लादकर दी शुभकामनाएं

नगर परिषद कर्मचारी संघ अध्यक्ष की ओर से मंगलवार को नगर परिषद सभागार में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. 

कर्मचारियों ने किया सभापति का स्वागत

Beawar: नगर परिषद कर्मचारी संघ अध्यक्ष की ओर से मंगलवार को नगर परिषद सभागार में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. कर्मचारी संघ अध्यक्ष अशोक जादम के सानिध्य में आयोजित समारोह में नव नियुक्त सभापति गोविन्द पंडित और नगर परिषद आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा ने शिरकत की है.

समारोह के दौरान कर्मचारियों की ओर से सभापति पंडित और आयुक्त गोदारा को फूल मालाएं पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया. इस दौरान कर्मचारियों और विभिन्न शाखाओं के प्रभारियों ने सभापति पंडित को बधाईयां और शुभकामनाएं दी. 

आकर्षक गुब्बारों से सजे सभागार में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए नव नियुक्त सभापति गोविन्द पंडित ने नगर परिषद में पहली बार इस प्रकार किसी सभापति का स्वागत करने से अभिभूत होते हुए कहा कि वे उनके स्वागत से अति प्रसन्न है. सभापति पंडित ने अपने संबोधन में शहरहित के साथ-साथ कर्मचारी हितों की ओर प्राथमिकता से ध्यान देने का वादा किया है. 

साथ ही उन्होंने सभागार में उपस्थित आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा की ओर मुखातिब होते हुए सफाई कर्मचारियों और अन्य शाखाओं के कर्मचारियों के स्थाईकरण, पदौन्नति सहित अन्य प्रकरणों को प्राथमिक से लेते हुए सभी को आगे बढ़ाने का आग्रह किया है. 

इस दौरान सभापति पंडित ने नगर परिषद के राज्सव के लिए भी उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों को चिन्हित करने की बात कही है. स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए पार्षद दलपतराज मेवाडा ने भी स्वागत समारोह को अभूतपूर्व बताते हुए उपस्थित सभी कर्मचारियों और शाखा कर्मचारियों का आभार प्रदर्शित किया. 

इस दौरान मेवाडा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है जब कर्मचारी और जनप्रतिनिधी एक साथ इस प्रकार के आयोजन में शामिल हुए है. अब ऐसा लगता है कि शहर विकास को पंखे लगेंगे. मेवाडा ने भी अपने उद्बोधन में आयुक्त गोदारा की ओर देखते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों के गिले-शिकवों को भूलाकर शहरहित में वे उनका साथ दे. 

साथ ही मेवाडा ने कहा कि आप एक कदम के साथ चार कदम चलने की बात कहते है लेकिन मैं कहता हूं कि आप एक कदम चले शहर विकास के खातिर हम 10 कदम आगे चलने के लिए तैयार है. उन्होंने शहरहित और विकास के लिए उनके सहयोग से राज्य सरकार से हर प्रकार की स्वीकृति और सहमति लाने का विश्वास दिलाया है. 

स्वागत समारोह में संघ अध्यक्ष अशोक जादम, सहायक प्रशासनिक अधिकारी दमयंती जयपाल, मनोज शर्मा, पार्षद विक्रम सोनी, झुंझारसिंह, केसी मीणा, आनंद गुजराती, रतनसिंह पंवार, भगवानदास नागौरा, विकास पंवार, कन्हैयालाल, कमल शेखावत, मुकेश जैन सहित अन्य कर्मचारी और शाखा प्रभारी उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें - 

ब्यावर:चोरों ने शिक्षिका के घर में बोला धावा, पांच तौला सोने के आभूषण किये साफ

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news