Petrol-Diesel के दामों में लगातार हो रही वृद्धि, सड़कों पर उतरे Congress कार्यकर्ता
Advertisement

Petrol-Diesel के दामों में लगातार हो रही वृद्धि, सड़कों पर उतरे Congress कार्यकर्ता

अजमेर (Ajmer) में भी शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के लगभग सभी पेट्रोल पंप्स पर केंद्र सरकार के खिलाफ धरने और प्रदर्शन आयोजित किये.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

Ajmer: पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दामों में लगातार हो रही बेहताशा वृद्धि को मुद्दा बना कर आज प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress Workers) सड़कों पर उतरे. 

यह भी पढ़ें- Jhalawar: Petrol-Diesel के बढ़ते दामों को लेकर Congress का हल्ला बोल, दिया धरना

अजमेर (Ajmer) में भी शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के लगभग सभी पेट्रोल पंप्स पर केंद्र सरकार के खिलाफ धरने और प्रदर्शन आयोजित किये. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार ने महंगाई को मुद्दा बना कर सत्ता हासिल की थी लेकिन उसके सत्ता में आने के बाद पेट्रोल और डीजल के दामो में लगातार वृद्धि हो रही है, जिससे आमजन त्रस्त है.

यह भी पढ़ें- Alwar: Petrol-Diesel के बढ़ते दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन, Tikaram Jully ने दिया बड़ा बयान

अजमेर के गुजराती स्कूल के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर पूर्व पीसीसी सचिव महेंद्र सिंह रावलता के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. यहां कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगी तख्तियां हाथों में ले रखी थी. कहने को कांग्रेस द्वारा इस विरोध प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग की बात हो रही थी लेकिन कहीं भी कांग्रेस का यह दावा पूरा होता हुआ नजर नहीं आया. 

Reporter- Manveer Singh Chundawat

 

Trending news