जमीनी विवाद में दंपति पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1173853

जमीनी विवाद में दंपति पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर 10 नामजद आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

होश में आने पर वह मांगलियावास थाने पहुंचा.

Nasirabad: पीसांगन उपखंड के नदी प्रथम गांव में जमीनी विवाद में पनपी रंजिश को लेकर दंपत्ति पर 10 जनों के द्वारा कुल्हाड़ी व लाठी से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. हमले में घायल दंपत्ति का पुलिस ने सराधना अस्पताल में उपचार करवाया. साथ ही, पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर 10 नामजद आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मांगलियावास थानाधिकारी दातारसिंह मेड़तिया के मुताबिक नदी प्रथम निवासी 36 वर्षीय पीड़ित लाला पुत्र तेजमल कहार ने दर्ज कराई. रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए, तेजमल कहार ने बताया कि वह अपनी पत्नी इंद्रा के साथ गत दो मई को खेत से फूल तोड़ कर घर पर आया और वह फूल बेचने के लिए अजमेर मंडी के लिए रवाना हुआ. उसी दौरान जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर मेरे गांव कानाराम, धर्मा, दातार, रवि पुत्र संपत, राजू, सुमन, रोहित उर्फ टकला पुत्र गणपत, काना पुत्र कैलाश, सुगनी पत्नी काना, सुशीला पत्नी राजू सभी ने एक राय होकर मेरे व मेरी पत्नी के साथ गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी. 

मारपीट के दौरान दातार वह धर्मा ने मेरे व मेरी पत्नी इंद्रा के सिर पर कुल्हाड़ी व कस्सी से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे हम दोनों के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटे आई. वहीं, पीड़ित लाला के बताया की उसकी मां ने बीच बचाव कर उन्हें छुड़ाया लेकिन वह मौके पर ही अचेत होकर गिर पड़ा. होश में आने पर वह मांगलियावास थाने पहुंचा और आपबीती पुलिस को सुनाई.

यह भी पढ़ें: सोनिया और राहुल गांधी 16 मई को आएंगे बेणेश्वर धाम, सभा में 5 लाख लोग होंगे शामिल

थानाधिकारी दातारसिंह मेड़तिया ने बताया कि पीड़ित लालाराम ने साथ ही दी रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी जमीनी विवाद को लेकर उनसे रंजिश रखते हैं. आए दिन उन्हें जान से मारने की धमकियां देते रहते हैं. जिससे आरोपितो से उन्हें जान मान का खतरा बना हुआ है. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि मारपीट के दौरान उसके सोने का मादलिया मौके पर ही टूट कर गिर गया जो उसे नहीं मिला. पुलिस ने पीड़ित लाला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपितो की तलाश आरंभ कर दी है.

रिपोर्ट: मनवीर सिंह

Trending news