जीसीए कॉलेज में फ्रेशर पार्टी के दौरान दो गुटों में चले लात-घूसे, देखें मारपीट का वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492502

जीसीए कॉलेज में फ्रेशर पार्टी के दौरान दो गुटों में चले लात-घूसे, देखें मारपीट का वीडियो

 सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में फ्रेशर पार्टी के दौरान दो गुटों में मारपीट की नौबत आ गई.

जीसीए कॉलेज में फ्रेशर पार्टी के दौरान दो गुटों में चले लात-घूसे, देखें मारपीट का वीडियो

अजमेर: सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में फ्रेशर पार्टी के दौरान दो गुटों में मारपीट की नौबत आ गई. इस दौरान एक छात्र के सिर में चोट लगी है इस संबंध में पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में भी ले लिया है .जानकारी के अनुसार, फ्रेशर पार्टी के दौरान कॉलेज के सभागार में अलग-अलग छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुति दी जा रही थी. कॉलेज प्राचार्य के साथ ही अन्य प्रोफ़ेसर और शिक्षक भी सभागार में मौजूद थे.

इसी दौरान भारी छात्रों का जमावड़ा भी सभागार में मौजूद था इसी बीच कुर्सी पर बैठते समय अन्य युवक का छात्र किसी के पांव पर लग गया और लगातार एक दूसरे पर कमेंट बाजी भी की जा रही थी जिसके कारण हुआ विवाद हाथापाई में बदल गया देखते ही देखते दोनों ही गुट एक दूसरे पर लाते और गुस्से मारते हुए नजर आए यह पूरा वीडियो वहां मौजूद छात्रों ने भी बना लिया, जिसमें इस हंगामे के दौरान मारपीट करते हुए युवक नज़र आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मैं वीर सावरकर और गोडसे को अपना आदर्श मानता हूं: कालीचरण महाराज

पुलिस की मौजूदगी में मारपीट

वहीं, एक छात्र के सिर में भी चोट आई है.  पुलिस की मौजूदगी में हुए इस घटनाक्रम को लेकर पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. साथ ही इस मामले में तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है यह मारपीट की नौबत के पीछे क्या वजह है इसे लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: अलाव तापते हुए मुख्यमंत्री गहलोत के सामने बच्चों ने रखी बड़ी मांग, मौके पर ही अधिकारियों को दिए निर्देश

छात्रसंघ चुनाव के दौरान बने गुट के बीच विवाद

फिलहाल शांति बनाए रखने के लिए क्लॉक टावर थाना पुलिस ने अतिरिक्त जाब्ता भी कॉलेज परिसर में तैनात किया है जिससे कि इस मामले को आगे बढ़ाते हुए शांत किया जा सके. गौरतलब है कि चुनाव के दौरान बनने गुटों में लंबे समय से रोष व्याप्त था और वहीं गुस्सा आज मामूली कहासुनी के बाद फूट पड़ा.

Trending news