ब्यावर: पिता बनने से पहले ही कटा ली इस लोक से टिकट, आखिर क्या थी वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215196

ब्यावर: पिता बनने से पहले ही कटा ली इस लोक से टिकट, आखिर क्या थी वजह

फतेहगढ़ खोखर खेजडा गांव में 28 वर्षीय रमेश पुत्र बाबूलाल नामक एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर उस पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

पिता बनने से पहले ही कटा ली इस लोक से टिकट

Beawar: राजस्थान के ब्यावर के सदर थाना क्षेत्र के फतेहगढ़ खोखर खेजडा गांव में 28 वर्षीय रमेश पुत्र बाबूलाल नामक एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर उस पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक घर में अकेला ही था और उसकी पत्नी डिलेवरी के लिए अपने पीहर गई हुई थी.

यह भी पढे़ं- ब्यावर में नगर परिषद का अतिक्रमण हटाओ अभियान, शहरी क्षेत्र से दुकानों के सामने से हटाए गये अतिक्रमण

घटना की जानकारी मृतक के चाचा बन्ना पुत्र हरजीलाल को शुक्रवार सुबह मृतक रमेश के कमरे से बाहर नहीं आने पर काफी आवाजे देने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर कमरे की पिछवाडे स्थित खिड़की से देखने पर हुई. मृतक के चाचा ने बताया कि उसका भतीजा रमेश उसके घर के पास ही में स्थित घर पर अकेला ही रहता है और मेहनत मजदूरी करता है. विगत दिनों से उसकी पत्नी डिलेवरी के लिए पीहर गई हुई थी. रमेश प्रतिदिन मजदूरी से आकर खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोता थी. 

गुरुवार शाम को भी वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो गया था. शुक्रवार सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया और उसे काफी आवाजे लगाई, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर शंकावश कमरे के पिछवाडा स्थित खिड़की से भीतर देखा तो पाया कि पंखे से एक फंदा लटका हुआ है और रमेश फर्श पर औधे मुंह गिरा हुआ है. कमरे का दृश्य देखते ही बन्ना लाल ने पास ही में रहने वाले रमेश के भाई रसूल को आवाज देकर मौके पर बुलाया और घटना की जानकारी दी. 

इस पर रसूल सहित अन्य ने कमरे के गेट को धक्का देकर तौड़ा और भीतर जाकर मौका देखा तो पाया कि रमेश औंधे मुंह गिरा हुआ है और उसकी जीभ दांतों के बीच फंसी हुई थी. रसूल ग्रामीणों के साथ रमेश को लेकर एकेएच पहुंचा, जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. 

अस्पताल की सूचना पर एकेएच पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर मोरचरी में रखवाया. सदर थाने के एएसआई रमजान ने एकेएच पहुंचकर परिजनों की और से दी गई. तहरीर के अनुसार पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों ने सुपुर्द की. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news