Ajmer: बेरहम पति ने चुनरी से घोंट दिया पत्नी का गला, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan987906

Ajmer: बेरहम पति ने चुनरी से घोंट दिया पत्नी का गला, छानबीन में जुटी पुलिस

लक्ष्मण सिंह और उसकी पत्नी लीला देवी के बीच ज्वेलरी के लेनदेन को लेकर विवाद बढ़ा और दोनों में हाथापाई हो गई. हाथापाई इतनी बढ़ी कि लक्ष्मण सिंह चौहान ने अपनी 50 वर्षीय पत्नी लीला देवी की चुनरी से ही उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: आर्थिक तंगी और घरेलू झगड़े के बीच पति ने अपनी 50 वर्षीय पत्नी की गला घोंट कर हत्या (Murder) कर दी. मामले की सूचना पर पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और पति और उसके बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

मामला रामगंज थाना क्षेत्र के जवाहर की नारी चंद्रवरदाई इलाके का है, जहां रहने वाले लक्ष्मण सिंह एचएमटी में काम करता था और वहां से उसे कई वर्ष पहले बर्खास्त कर दिया गया था, जिसके बाद से ही परिवार पर आर्थिक संकट चल रहा था और इस बात को लेकर घर पर झगड़े और मारपीट जैसी घटनाएं आम हो गई थी. 

यह भी पढ़ें- जीते-जी मासूम को नहीं मिले इलाज के 300 रुपये, मरने के बाद लोगों ने जुटाए 3 हजार

 

इसी बीच गुरुवार रात लक्ष्मण सिंह और उसकी पत्नी लीला देवी के बीच ज्वेलरी के लेनदेन को लेकर विवाद बढ़ा और दोनों में हाथापाई हो गई. हाथापाई इतनी बढ़ी कि लक्ष्मण सिंह चौहान ने अपनी 50 वर्षीय पत्नी लीला देवी की चुनरी से ही उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

छानबीन है जारी
मामले की जानकारी मिलने पर रामगंज थाना पुलिस के साथ ही दक्षिण उपाधीक्षक मुकेश सोनी और अन्य पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का जायजा लेने के बाद एफएसएल की टीम को बुलाया गया और साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे कि अग्रिम अनुसंधान किया जा सके. 

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस के अनुसार मृतका के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. प्रथम दृष्टया मामला हत्या से जुड़ा है, जिसे लेकर पति और बेटे को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है, जिन से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Ashok singh bhati 

 

Trending news