पत्नी को मरा बताकर विधवा संग रचाई शादी, फिर यूं हुआ भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1166210

पत्नी को मरा बताकर विधवा संग रचाई शादी, फिर यूं हुआ भंडाफोड़

जिले की रामगंज थाने में एक विधवा महिला ने पत्नी को मरा बताकर प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है.

पत्नी को मरा बताकर विधवा संग रचाई शादी

Ajmer: जिले की रामगंज थाने में एक विधवा महिला ने पत्नी को मरा बताकर प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें-6-12 साल के बच्चों को अब लगेगा कोरोना वैक्सीन, जानिए कैसे कर सकते हैं बुकिंग

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामले की जानकारी देते हुए रामगंज थाने की एएसआई किशन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि ब्यावर के रहने वाले मोहन लाल ने शादी कर यौन उत्पीड़न व यौन हिंसा की है. पीड़िता के अनुसार आरोपी मोहन लाल द्वारा मिलजुल बढ़ाते हुए दोस्ती की और पत्नी के मर जाने और अकेलापन होने की बात कहकर पीड़िता को प्रेम जाल में फंसाया और फिर पीड़िता की विधवा होने पर उसके साथ देने का भरोसा दिलाते हुए खोड़ा गणेश में जाकर शादी कर ली.

मोहनलाल ने पीड़िता को किराए के मकान में रखा, जहां उसके बच्चे भी साथ थे. शादी के कुछ दिन बाद पीड़िता को मालूम हुआ कि मोहन लाल की पत्नी जिंदा है और वह दोनों ही पत्नियों के साथ रह रहा है. इस बात को उसने छुपाया और विधवा के साथ धोखेबाजी कर अवैध संबंध बनाए और फिर घर में झगड़े चालू हो गए. यौन हिंसा के साथ ही यौन उत्पीड़न को लेकर पीड़िता ने रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी मोहनलाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. वहीं पीड़िता के बयान के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news