Ajmer:दो समुदाय में पत्थरबाज़ी, कई लोगों की गिरफ्तारी, पुलिस ने मीडिया से बनायी दूरी
Advertisement

Ajmer:दो समुदाय में पत्थरबाज़ी, कई लोगों की गिरफ्तारी, पुलिस ने मीडिया से बनायी दूरी

पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में करौली और जोधपुर की घटनाओं के चलते पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की और मीडिया को पूरे मामले से दूर रखा 

Ajmer:दो समुदाय में पत्थरबाज़ी, कई लोगों की गिरफ्तारी, पुलिस ने मीडिया से बनायी दूरी

Ajmer: पुष्कर रोड स्थित नौसर घाटी में समुदाय विशेष के दो गुट शादी में हुए झगड़े के बाद आपस में भिड़ गए. इस झगड़े में दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी की घटना सामने आई. जिसमें बीच-बचाव कर रहे एक पुलिसकर्मी के सिर में चोट लगी.

पत्थरबाजी में एक राहगीर भी घायल हुआ जिनका निजी अस्पताल में इलाज करवाया गया.  मामले की सूचना पर शुक्रवार रात क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के साथ ही अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. जहां समुदाय विशेष के दर्जनों लोग एकत्रित थे और हंगामा किया जा रहा था.

बढ़ते हंगामे को देख एडीएम सिटी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका रघुवंशी, प्रशिक्षु आईपीएस सुजीत शंकर, उत्तर उपाधीक्षक छवी शर्मा, थाना प्रभारी क्रिश्चियन गंज रवीश सांमरिया, गंज थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह, पुष्कर थाना प्रभारी महावीर सिंह अतिरिक्त पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस को देख हंगामा और पत्थरबाजी कर रहे लोग फरार हो गये हालांकि पुलिस ने मामले में 6 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार गुरुवार रात शादी में दो गुट आपस में भिड़ गए और फिर शुक्रवार को इन दोनों गुटों के बीच पुष्कर रोड नौसर घाटी पर फिर विवाद हुआ और इसी दौरान पत्थरबाजी भी की गयी.

पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में करौली और जोधपुर की घटनाओं के चलते पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की और मीडिया को पूरे मामले से दूर रखा लेकिन जब मीडियाकर्मी बड़ी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गये तो पुलिस को मामले की जानकारी देनी पड़ी.

रिपोर्टर- अशोक भाटी

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 38 फीसदी के पार, आने वाले दिनों मिलेगा बंपर फायदा

Trending news