जयपुर-कोटा रोड पर ढाबों में परोसा जा रहा नशा, बिगड़ रहे बच्चे
Advertisement

जयपुर-कोटा रोड पर ढाबों में परोसा जा रहा नशा, बिगड़ रहे बच्चे

बाड़ा जेरेकिला और मेंहदवास के ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन सौंप कर नशे के कारोबार पर नकेल की मांग की.

बाड़ा जेरेकिला और मेंहदवास के ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा

Tonk: राजस्थान में टोंक के पास जयपुर-कोटा रोड पर, वार्ड 21 के पास बाड़ा जेरेकिला और मेंहदवास इलाके में नशे का कारोबार फल फूल रहा है. जिसको लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है और एसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की जा रही है. 

यहां भी पढ़ें: डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पहली पसंद बना 'राजस्थान'! विक्की-कैट के बाद ये कपल रचाएंगे शादी

ज्ञापन में बताया गया है कि, जयपुर कोटा मार्ग पर सरेआम हाइवे और इसके किनारे ढाबों पर नशे का सामान सरेआम बेचा जा रहा है. जिससे गांव के युवाओं और बच्चों में तेजी से नशें की आदत पनप रही है और इलाके में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं और इलाके का माहौल खराब हो रहा है.

यहां भी पढ़ें: गुलाबी नगरी में तीन दिवसीय वर्ल्‍ड हेल्‍थ एंड वेलनेस फेस्टिवल

ज्ञापन में बताया कि नशेड़ियों के चलते स्कूल जाने वाली छात्राएं और महिलाओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यही नहीं आस पास के इलाके में चोरी,लूट और महिलाओं के खिलाफ आपराधिक वारदातों में इजाफा हुआ है.
ज्ञापन में ये भी बताया गया है कि नशेड़ी और आपराधिक किस्म के लोग ग्रामीणों के साथ मारपीट भी करते हैं. ग्रामीणों ने इलाके में पुलिस चौकी और पुलिस गश्त को बढ़ाने की मांग एसपी से की है ताकि स्थानीय लोग सुरक्षित महसूस कर सकें. ज्ञापन देने वालों में कामरान, रिजवान खान, शेरखान, बाबू, इकबाल, शकील, शाहीद खान, कालू, जावेद, समीर, अरबाज, गुड्डू, निसार और सोहेब भूरा खां समेत कई ग्रामीण और युवा शामिल थे.

Report: Purshottam Joshi

Trending news