REET पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने लेवल 1 भी रद्द कराने की उठाई मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1092268

REET पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने लेवल 1 भी रद्द कराने की उठाई मांग

राजस्थान में रीट पेपर लीक (REET Paper leak) के बाद इधर एसओजी आए दिन खुलासे कर रही है और उधर विपक्ष मामले की सीबीआई जांच को लेकर आंदोलनरत है.

REET पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने लेवल 1 भी रद्द कराने की उठाई मांग

Nagaur: राजस्थान में रीट पेपर लीक (REET Paper leak) के बाद इधर एसओजी आए दिन खुलासे कर रही है और उधर विपक्ष मामले की सीबीआई जांच को लेकर आंदोलनरत है. इसी बीच सीएम अशोक गहलोत ने लेवल 2 एग्जाम को रद्द कर 30 हजार पोस्ट और बढ़ाकर दोबारा परीक्षा कराने का फैसला कर लिया है. 

इधर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जब तक रीट लेवल 1 भी रद्द नहीं होगी और मामले में सीबीआई जांच नहीं होगी तब तक RLP अपना विरोध जारी रखेगी. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सीएम ने सीबीआई जांच से बचने के लिए रीट परीक्षा लेवल 2 रद्द की है. लेकिन रीट परीक्षा लेवल 1 भी रद्द होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: खेत में बने मकान पर रखा था अवैध मादक पदार्थ, पुलिस ने ऐसे की कार्रवाई, 2 किलो 600 ग्राम अफीम और 18 किलो डोडा पोस्त जब्त

पूरे एक साल के अंदर जितनी भी भर्ती परीक्षा हुई है सब रद्द हो. सभी मे धंधली हुई है. इस मसले पर बुधवार से शुरू हो रहे बजट सत्र में भी जोर शोर से मुद्दा उठाएंगे. हनुमान बेनीवाल ने भाजपा को लेकर कहा कि वसुंधरा राजे बैक फुट पर हैं. जनता उनको जान चुकी है. कांठ की हांडी बार बार नही चढ़ती. बीजेपी अगर उनको आगे भी करती है तो 50 से अधिक सीट नहीं जीत पाएगी.

Trending news