Nagaur: राजपूत सभा भवन में क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन का स्थापना दिवस मनाया गया
Advertisement

Nagaur: राजपूत सभा भवन में क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन का स्थापना दिवस मनाया गया

नागौर जिले के जायल के राजपूत सभा भवन में क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन का स्थापना बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. 

क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन

Nagaur: राजस्थान के नागौर (Nagaur News) जिले के जायल के राजपूत सभा भवन में क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन का स्थापना बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. क्षत्रिय युवक संघ का अनुषांगिक संघठन द्वारा क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन का चौथा स्थापना दिवस राजपूत सभा भवन में मनाया गया है. कार्यक्रम का प्रारंभ संघ के संस्थापक पूज्य तन सिंह जी की तस्वीर पर माल्यार्पण और श्याम सिंह छापड़ा ने गणेश वंदना और प्रार्थना किया है.

यह भी पढ़ें - Nagaur Weather Update: लगातार बढ़ता ठंड का असर, जनजीवन प्रभावित, फसलों को मिलेगा फायदा

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन के केंद्रीय परिषद के सदस्य सुरेंद्र सिंह तंवरा (Surendra Singh Tanwara) ने फाउंडेशन के उद्देश्य पर प्रकाश डाला और कहा कि फाउंडेशन का उद्देश्य समाज के युवाओं में सकारात्मक भाव उत्पन्न करना और संवैधानिक मूल्यों के प्रति जागरूक करना है. वहीं मान सिंह नोखा ने कहा कि क्षत्रिय वह जो क्षय से बचाता और हर वर्ग के जरूरत मंद व्यक्ति की मदद करता है. 

यह भी पढ़ें - Nagaur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आर्म्स एक्ट मामले में 5 गिरफ्तार

कार्यक्रम में सोन सिंह गुगरियाली और नरेंद्र सिंह राजोद ने भी अपने विचार व्यक्त किए है. कार्यक्रम में गोकुल सिंह बोडिंद, हरी सिंह भावला, जनक पाल सिंह ऊंचाइड़ा ,मगन सिंह बरनेल, श्याम सिंह छाजोली, धर्मपाल सिंह तंवरा, जीवन सिंह छाजोली, लक्ष्मण सिंह निंबोडा, रविन्द्र सिंह जाखन, कुलदीप सिंह तंवरा सहित अनेक समाज बंधु उपस्थित रहे और कार्यक्रम का विसर्जन मंत्र के साथ किया गया.

Trending news