Nagaur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आर्म्स एक्ट मामले में 5 गिरफ्तार
Advertisement

Nagaur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आर्म्स एक्ट मामले में 5 गिरफ्तार

 इस मामले को लेकर जायल पुलिस थाना टीम ने धारणा निवासी राजेश रलिया को दो अवैध पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस बरामद किए. 

Nagaur पुलिस

Nagaur: नागौर पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए आर्म्स एक्ट मामले में हिस्ट्रीशीटर प्रितम पुरी सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है. वहीं इनके कब्जे से पांच अवैध पिस्तौल सहित 61 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. नागौर पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह (Abhijit Singh) ने रोल थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि कुछ दिन पहले ही इनोवा कार चोरी के आरोप में दिनेश को रोल पुलिसने गिरफ्तार किया था. जिस पर पूछताछ में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) मामले में प्रतिम पूरी का नाम सामने आया है. जिस पर अलग-अलग टीमें गठित कर कारवाई की गई. 

यह भी पढ़ें- Nagaur: डीडीयाकलां में प्रशासन गांव के संग शिविर में जारी हुए 521 आवासीय पट्टे

इस दौरान रोल थाना पुलिस और जायल थाना पुलिस के साथ डीएसपी की टीम ने कार्रवाई करते हुए रोल थाना क्षेत्र के 101 गांव के निकट खुनखुना थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर प्रितम पुरी को अवैध पिस्टल के साथ 19 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. इसी तलाशी अभियान में पुलिस ने फागली निवासी श्रवण वह आमिर खान को गिरफ्तार किया. जिनके कब्जे से दो अवैध पिस्टल और 22 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. इस मामले को लेकर जायल पुलिस थाना टीम ने धारणा निवासी राजेश रलिया को दो अवैध पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस बरामद किए. 

वहीं पूछताछ में सामने आया कि राजेश रलिया जिसका कुछ दिनों पहले ईनाणा निवासी सुनील जाट के साथ झगड़ा हुआ था. इस घटना के बाद राजेश ने प्रतिम पूरी से सुनील जाट की हत्या करने हेतु अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस खरीद की जो जल्द ही सुनील जाट की हत्या को अंजाम देने वाला था. हत्या की वारदात होने से पहले ही नागौर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए हिस्ट्रीशीटर प्रितम पुरी सहित चार जनों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया.

प्रितम पुरी जो कि खुनखुना थाने का हिस्ट्रीशीटर है. जिसके पूर्व में भी अवैध हथियार को अन्य अपराधियों को देने और हथियार रखने के प्रकरण खुनखुना थाना, कोतवाली थाना नागौर और अन्य स्थानों पर पंजीबद्ध हो रखे हैं. प्रितम पुरी काफी शातिर अपराधी है जिसने नागौर जिले में जगह-जगह हथियार बेचे हुए है. वहीं पूछताछ में और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है.

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news