Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2150380
photoDetails1rajasthan

Rajasthan Weather: पश्चिमी राजस्थान में फिर बनी बारिश की संभावना, जानें आपके शहर का हाल

Rajasthan Weather: राजस्थान में मौसम एक बार फिर करवट लेने के आसार है. सुबह और शाम सर्द हवाओं के चलने से तापमान में उतार चढ़ाव दर्ज किया जा रहा है. मौसम विभाग के अनुसार 12 से 14 मार्च को प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय रहेगा. 

13 मार्च को बादल छाए रहने की संभावना

1/5
13 मार्च को बादल छाए रहने की संभावना

 इसका प्रभाव जोधपुर और बीकानेर संभाग के सीमावर्ती क्षेत्रों में 13 मार्च को बादल छाए रहने और छुटपुट स्थानों पर मेघ गर्जन के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. शेष राजस्थान में मौसम शुष्क बने रहने की संभावना है.

पश्चिमी विक्षोभ

2/5
पश्चिमी विक्षोभ

पहले कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से रविवार 10 मार्च को पश्चिमी राजस्थान के कुछ भागों में आंशिक बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश हो सकती है. 13 और 14 मार्च को दूसरा पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होने की संभावना है। इस कारण पश्चिमी और उत्तरी राजस्थान के कुछ भागों में बारिश होने की संभावना है

मौसम केंद्र जयपुर

3/5
मौसम केंद्र जयपुर

मौसम केंद्र जयपुर के मुताबिक आगामी दिनों में अब तापमान में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. 12 मार्च के बाद प्रदेश में मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा, जिसके बाद कई जिलों में बारिश देखने को मिलेगी. 

न्यूनतम तापमान

4/5
न्यूनतम तापमान

प्रदेश में अभी न्यूनतम तापमान 6.9 डिग्री देखने को मिला. वहीं मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है.   राजस्थान के अधिकांश भागों में बारिश होने की संभावना बताई गई है. 

तापमान

5/5
तापमान

Rajasthan Weather: राजस्थान में मौसम में अभी भी ठंडक बनी हुई है. सुबह- शाम मौसम में ठंड का अहसास अभी भी करवा रहा है. लेकिन बीते 5 दिनों से लगातार तापमान में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है.