पीएम मोदी 31 मई को आएंगे अजमेर, क्या कर्नाटक हार के बाद राजस्थान में भी बढ़ गया डर?
Advertisement

पीएम मोदी 31 मई को आएंगे अजमेर, क्या कर्नाटक हार के बाद राजस्थान में भी बढ़ गया डर?

PM Narendra Modi Ajmer Visit: पीएम नरेंद्र मोदी 31 मई को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इस पीएम के दौरे को लेकर ये जानकारी दी है. दरअसल पीएम मोदी का राजस्थान दौरा कई मायनों में अहम है.क्योंकि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी पूरी तैयारी में जुटी हुई है.

 

फाइल फोटो.

PM Narendra Modi Ajmer Visit: पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान दौरा होने वाला है. पिछली बार राजसंमद के दौरे पर थे. अब 31 मई को पीएम मोदी का अजमेर दौरा तय है.पीएम मोदी के दौरे को लेकर राजस्थान में बीजेपी एक्टिव मोड पर है.बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश ने गौरव हासिल किया है.समयबद्ध तरीके से विकास कार्यों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया है.

मजबूती से लड़ेंगे चुनाव
विकास और राष्ट्रवाद से नहीं किया.कोई समझौता,प्रदेश में कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से जनता दुखी है.बेरोजगारो और युवाओ के सपनों का खून किया.चुनाव में जनता सीखा देगी सबकी भाजपा में घर वापसी का काम भी जारी.ना सिर्फ निष्कासित बल्कि अन्य दलों और सामाजिक संगठन के लोग भी जुड़ना चाह रहे भाजपा से,भाजपा अपना कुनबा बढ़ाकर मजबूती से लड़ेगी चुनाव.

 

2 लाख से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी का 31 मई को अजमेर दौरा पर कायड़ विश्राम स्थली पर आयोजित होगी. पीएम मोदी की जनसभा,2 लाख से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य है. कायड़ स्तिथ सभा स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंच चुके हैं.भूमि पूजन किया.सांसद भागीरथ चौधरी,विधायक वासुदेव देवनानी,सुरेश सिंह रावत, अनिता भदेल भी पूजा में शामिल हुए. 

साथ ही उपमहापौर नीरज जैन, अमित भंसाली,गजवीर सिंह चूंडावत ,रचित कच्छावा सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी भी पूजा में बैठे,2018 में भी इसी जगह पर पीएम मोदी ने किया था जनसभा को संबोधित,ओर जन सभा से पहले किया गया था.भूमि पूजन,इस बार भी जनसभा से पहले किया जा रहा भूमि पूजन.

ये भी पढ़ें- देश की ये 4 छोरियां पड़ी छोरों पर भारी, पास की UPSC 2022 परीक्षा

 

Trending news