ब्यावर: पाली बाजार में अधूरा सड़क निर्माण बना परेशानियों का सबब, वाहन चालक हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436381

ब्यावर: पाली बाजार में अधूरा सड़क निर्माण बना परेशानियों का सबब, वाहन चालक हो रहे परेशान

Beawar News:  पाली बाजार में नगर परिषद की ओर से करवाया गया अधूरा सीसी सड़क निर्माण कार्य शहरवासियों के लिए परेशानियों का सबब बन गया है. 

पाली बाजार

Beawar, Ajmer: शहर के पाली बाजार में नगर परिषद की ओर से करवाया गया अधूरा सीसी सड़क निर्माण कार्य शहरवासियों के लिए परेशानियों का सबब बन गया है. अधूरे सड़क निर्माण के कारण बीच राह बने डिवाइडर के कारण यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों के साथ-साथ पैदल राहगिरों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालात यह है कि बीच रास्ते बने इस डिवाइडर से गुजरने के कारण कई वाहन पलट चुके है और जिसके कारण कई लोग दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं.

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार नगर परिषद प्रशासन ने विगत दिनों शहर के पाली बाजार के मध्य बने डिवाईडर को हटाने के बाद सीसी सडक़ का निर्माण करवाया था. सड़क निर्माण के दौरान परिषद ठेकेदार ने चांग गेट से पाली बाजार की और जाने रास्ते पर लक्ष्मी मार्केट तक ही सड़क का निर्माण कर छोड़ दिया. लक्ष्मी मार्केट से लेकर एकता सर्किल तक के छोटे से टुकडे पर सड़क नहीं बनाने के कारण रास्ते और सड़क के लेवल के बीच फर्क होने के कारण लक्ष्मी मार्केट के सामने एक डिवाइडर बन गया. उक्त डिवाईडर के कारण पाली बाजार और लक्ष्मी मार्केट में जाने वाले वाहन चालकों और पैदल राहगिरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

साथ ही लक्ष्मी मार्केट के बाहर स्थित एक दुकान के संचालक ललित कुमार ने बताया कि सडक़ का लेवल ऊंचा-नीचा होने के कारण यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार सामान भरकर आने वाले टैंपों पलट तक जाते हैं. साथ ही बुजुर्ग वाहन चालकों को भी यहां से गुजरने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आसपास के दुकानदार विनोद कुमार और लक्ष्मणसिंह आदि ने नगर परिषद प्रशासन से शेष बची सड़क का भी निर्माण करवाने की मांग की है ताकि वाहन चालकों को होने वाले परेशानियों से निजाते मिल सके.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news