रेजिडेंट डॉक्टर ने महिला नर्सिंग कर्मी के साथ की हाथापाई
Advertisement

रेजिडेंट डॉक्टर ने महिला नर्सिंग कर्मी के साथ की हाथापाई

अजमेर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल जेएलएन में एक घटना के चलते हंगामा खड़ा हो गया. रेजिडेंट डॉक्टर ईशान पर महिला नर्सिंग कर्मी ने बदतमीज़ी और हाथापाई का आरोप लगाया. अस्पताल के नर्सिंग कर्मियों ने कार्य का बहिष्कार कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

 कार्यवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू

Ajmer: अजमेर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल जेएलएन में एक घटना के चलते हंगामा खड़ा हो गया. रेजिडेंट डॉक्टर ईशान पर महिला नर्सिंग कर्मी ने बदतमीज़ी और हाथापाई का आरोप लगाया. अस्पताल के नर्सिंग कर्मियों ने कार्य का बहिष्कार कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

जेएलएन हॉस्पिटल में वंदना नाम की महिला नर्सिंग कर्मी ने आरोप लगाया कि जब अस्पताल के न्यू ऑपरेशन थिएटर में एक ऑपरेशन के बाद वे ऑपरेशन थिएटर को साफ कर रही थी, उसी दौरान ईशान नाम के रेजिडेंट डॉक्टर ने वहां पहुंचकर उनके साथ बदतमीजी और हाथापाई शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें: Farmers News : सरकार की इन 5 योजनाओं से राजस्थान के किसान हो सकते हैं मालामाल

इस दौरान वहां एक महिला सफाई कर्मचारी भी मौजूद थी. देर रात हुई इस घटना से वंदना बहुत घबरा गई और किसी तरह अस्पताल से निकलकर अपने घर पहुंची. वंदना ने आशंका व्यक्त की है कि रेजिडेंट डॉक्टर ईशान ने यह पूरी वारदात शराब के नशे में की थी. नर्सिंग कर्मी वंदना ने सुबह जब अपने साथियों को रात में हुई इस घटना के बारे में बताया तो, आक्रोशित नर्सिंग कर्मियों ने काम का बहिष्कार शुरू कर दिया और आपातकालीन वार्ड के बाहर जमा होकर ईशान के खिलाफ कार्यवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू किया.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal : आज धनु राशिवालों की किस्मत चूमेगी कदम, वृषभ का भाग्य रहेगा साथ, मिथुन राशिवाले गुस्से पर रखें काबू

महिला नर्सिंग कर्मचारी वंदना के समर्थन में आए नरसिंह कर्मचारियों ने ऐलान किया है कि, जब तक रेजिडेंट डॉक्टर ईशान के खिलाफ कार्यवाई नहीं होगी तब तक अपने काम पर नहीं लौटेंगे. नरसिंह कर्मचारियों की इस हड़ताल के चलते अस्पताल की व्यवस्थाएं भी बिगड़ गई हैं. अस्पताल में भर्ती मरीजों को नर्सिंग केयर नहीं मिल पा रहा है. वहीं आपातकालीन वार्ड में भी व्यवस्थाएं प्रभावित हो रही हैं. 

Report: Manveer Singh

Trending news