ब्यावर: सांस्कृतिक संध्या के साथ तीन दिवसीय तेजा मेले का हुआ समापन, लोगों ने ऐसे मचाई धूम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340665

ब्यावर: सांस्कृतिक संध्या के साथ तीन दिवसीय तेजा मेले का हुआ समापन, लोगों ने ऐसे मचाई धूम

नगर परिषद की ओर से सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें विपुल म्यूजिक ग्रुप के बैनर तले कलाकारों ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी. 

तीन दिवसीय तेजा मेले का हुआ समापन

Beawar: ऐतिहासिक तीन दिवसीय तेजा मेले के समापन के मौके पर रात को राठी पवेलियन पर आयोजित सांस्कृतिक संध्या में ख्यातनाम लोक कलाकारों ने लोकगीत और लोक नृत्य की मनमोहक प्रस्तुतियां देकर जमकर धूम मचाई. दर्शकों ने भी कलाकारों का तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उत्साहवर्धन किया. देर रात तक चले कार्यक्रम का सैकड़ों लोगों ने आनंद उठाया.

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal : मेष को प्यार में मिलेगा धोखा, तुला बॉस से बहस ना करें

नगर परिषद की ओर से सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें विपुल म्यूजिक ग्रुप के बैनर तले कलाकारों ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी. कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना के साथ किया गया. कलाकारों ने जय जय गणेश आदि भजनों पर मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी, इसके बाद कलाकारों ने एक से बढ़कर एक राजस्थानी लोक गीतों की प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम को ऊंचाइयों दी. कार्यक्रम की अगली कड़ी में कलाकारों के ग्रुप ने राम दरबार की झांकी सजाई और श्री राम जानकी पर भजन की प्रस्तुति देकर माहौल को धर्म मयी बना दिया.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक शंकर सिंह रावत रहें, जबकि विशिष्ट अतिथि निवर्तमान सभापति नरेश कनोजिया, जवाजा प्रधान गणपत सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष रामअवतार लाटा ने भी शिरकत की. इस मौके पर सभापति गोविंद पंडित मेला संयोजक विकास दगदी, सह संयोजक हेमंत कुमावत, पार्षद दलपत राज मेवाड़ा, मंगत सिंह मोनू ने माला और साफा पहनाकर और स्मृति चिन्ह देकर अतिथियों का अभिनंदन किया. इस मौके पर विधायक रावत ने कहा कि ब्यावर का तेजा मेला अपने आप ने अपनी अनूठी पहचान रखता है. यह मेला शहर ही नहीं वरन पूरे प्रदेश और देश में अपनी पहचान बनाए हुए हैं.

Reporter: Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें-  इंवेस्ट राजस्थान 2022 को लेकर उद्योग विभाग तैयार, प्रदेश में निवेश करने पर मिलेगी ये सुविधा

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news