सज-धज कर जा रहे थे शादी की दावत खाने, Police ने महिलाओं सहित 30 को किया क्वारेंटाइन
Advertisement

सज-धज कर जा रहे थे शादी की दावत खाने, Police ने महिलाओं सहित 30 को किया क्वारेंटाइन

तहसील क्षेत्र के पायगा ग्राम पंचायत के छाण एवं रसूलपुरा गांव से कुछ परिवार झालरा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में दो टेंपो में बैठकर जा रहे थे, जो शादी में पहनाने के लिए कपड़े भी ले जा रहे थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Tonk: जिले के उनियारा में सरकारी एडवाइजरी (Government advisory) की गाइड लाइन की पालना करवाने के लिए हाईवे पर चेकिंग लगाई गई है. इस दौरान नियुक्त कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, एसडीएम कार्यालय से सीताराम एवं नगर पालिका कर्मचारियों ने दो टैंपो में बैठकर शादी में शामिल होने जा रहे 30 लोगों को पकड़ कर क्वारंटाइन कर दिया.

यह भी पढे़ं- Corona भूल बिना Mask-Social Distancing के थिरक रहे थे बाराती, पुलिस पहुंची तो भागने लगे

मिली जानकारी के अनुसार, तहसील क्षेत्र के पायगा ग्राम पंचायत के छाण एवं रसूलपुरा गांव से कुछ परिवार झालरा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में दो टेंपो में बैठकर जा रहे थे, जो शादी में पहनाने के लिए कपड़े भी ले जा रहे थे. 

यह भी पढे़ं- Oxygen सप्लाई करने में दिन-रात जुटा Ajmer Gas Plant, 12 से 15 घंटे काम कर रहे वर्कर

हाईवे टोंक सवाई माधोपुर की पुलिया के पास एसडीएम कार्यालय से सीताराम,कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, नगर पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक रामकिशोर बेरवा सहित कई कर्मचारियों ने दोनों टेंपो को रोका तो टेंपो चालक नहीं रुका एवं भगाने लगा.

पुलिस ने दिखाई सख्ती
जिस पर सरकारी गाड़ी आगे लगाकर तुरंत टेंपो को रुकवाया तो देखा दोनों टेंपो में बच्चे, महिलाएं एवं पुरुष खचाखच भरे हुए थे, जिनको सरकारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर तुरंत सभी लोगों को देवनारायण छात्रावास उनियारा में बनाए गए क्वारंटाइन में भेज दिया. 

क्या कहना है कार्यवाहक तहसीलदार का
वहीं, कार्यवाहक तहसीलदार रवि मीणा ने बताया कि सभी लोगों को कोरोना की जांच करवाई जाएगी, एवं नेगेटिव आने पर छोड़ दिया जाएगा मगर पॉजिटिव आने वाले लोगों को कोविड-सेंटर में भिजवा दिया जाएगा. इस अवसर पर कई कर्मचारी मौजूद थे.

Reporter- Purushottam Joshi

 

Trending news