Corona भूल बिना Mask-Social Distancing के थिरक रहे थे बाराती, पुलिस पहुंची तो भागने लगे

रायसिंहनगर में एक शादी समारोह में मेले जैसा माहौल नजर आया. सैकड़ों की संख्या में लोग बारात में शामिल हो गए.

Corona भूल बिना Mask-Social Distancing के थिरक रहे थे बाराती, पुलिस पहुंची तो भागने लगे
विवाह समारोह में बारातियों से भरी खचाखच दो बसें पहुंची.

Sri Ganganagar: श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) के रायसिंहनगर (Raisingh Nagar) में प्रशासन द्वारा कोविड-19 (Covid-19) गाइडलाइन पालना के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन जमीनी हकीकत में ये दावे फेल होते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar: कमीशन के लिए सरकारी अस्पताल के Doctors ही कर रहे 'घिनौना सौदा'

दरअसल, रायसिंहनगर में एक शादी समारोह में मेले जैसा माहौल नजर आया. सैकड़ों की संख्या में लोग बारात में शामिल हो गए. हैरानी की बात यह है कि न तो लोग खुद जागरूक थे और न ही इन्हें रोकने वाले. जागरूक नागरिकों द्वारा उपखंड अधिकारी अर्पिता सोनी (Arpita Soni) को भी इस मामले की जानकारी दी गई लेकिन प्रशासन ने पूरे मामले को गंभीरता से नहीं लिया. 

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar: पुण्य पाने की आड़ में 'बड़ा पाप', नहर के पानी को कर रहे दूषित

इस विवाह समारोह में बारातियों से भरी खचाखच दो बसें पहुंची. कोविड-19 गाइडलाइन मजाक ही नजर आई. आखिरकार दो घंटों के बाद तहसीलदार अमर सिंह के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और बारात में शामिल लोगों को घर भेजा गया. प्रशासनिक टीमों के मौके पर पहुंचने पर हड़कंप मच गया. 

प्रशासन द्वारा डीजे संचालक को पुलिस थाने में ले जाया गया. इस दौरान लोगों ने मास्क नहीं लगाए और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. बारातियों को एक साथ इतनी संख्या में देखकर वार्ड में भी हड़कंप मच गया. 

Reporter- KULDEEP GOYAL