Video: अजमेर के किशनगढ़ में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1081072

Video: अजमेर के किशनगढ़ में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल

देश मे संविधान लागू होने पर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर सविधान की रक्षा करने वाले पुलिस जवानों का डांस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वीडियो में पुलिस के जवान जमकर ठुमके लगा रहे हैं.

शराब पार्टी करने के बाद डांस करते पुलिसकर्मी.

Kishangarh: देश मे संविधान लागू होने पर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर सविधान की रक्षा करने वाले पुलिस जवानों का डांस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में पुलिस के जवान जमकर ठुमके लगा रहे हैं. वही पीछे टेबल पर रखी शराब की बोतल भी दिखाई दे रही है. शराब पार्टी के बाद नशे में चूर पुलिस जवान डांस करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो अराई थाना क्षेत्र के होटल का बताया जा रहा है. जन्मदिन की पार्टी में जुटे पुलिस जवान मर्यादा को ताक पर रखकर जमकर पार्टी को एंजॉय करते नज़र आ रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: Kishangarh में घर के बाहर खड़ी 3 बाइक को किया आग के हवाले, लोगों में भय का माहौल

हालाकि वायरल वीडियो की ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में दिख रहे युवक पुलिस जवान हैं और आसपास के थाना क्षेत्र से जन्मदिन मनाने के लिए जमा हुए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की छवि को भी गहरा असर पड़ा रहा है. 

Reporter: Manveer Singh

Trending news