व्हाट्सएप स्टोरी लगाना पड़ा युवक को महंगा, दुकान मालिक ने नौकरी से हटाया, पढ़ें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227636

व्हाट्सएप स्टोरी लगाना पड़ा युवक को महंगा, दुकान मालिक ने नौकरी से हटाया, पढ़ें पूरा मामला

किशनगढ़ में सकल हिंदू समाज के द्वारा निकाली गई नूपुर शर्मा की समर्थन रैली के बाद एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

व्हाट्सएप स्टोरी लगाना पड़ा युवक को महंगा

Kishangarh: किशनगढ़ में सकल हिंदू समाज के द्वारा निकाली गई नूपुर शर्मा की समर्थन रैली के बाद एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेडीमेड कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक को दुकान मालिक ने इसलिए हटा दिया कि उसे नूपुर शर्मा के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में आने की स्टोरी को व्हाट्सएप पर लगाया था. युवक को नौकरी से हटाने के बाद सोशल मीडिया में अब हिंदू समाज के लोगों द्वारा दुकान का बायकॉट करने का मैसेज वायरल हो रहा है. 

जानकारी के अनुसार मालियों की बाड़ी बाजेड़ा बालाजी निवासी सूरज सैनी किशनगढ़ के मुख्य बाजार स्थित तिलक कांपलेक्स में ओनली यू रेडीमेड शॉप पर काम करता है. रेडीमेड शोरूम का संचालक मोहम्मद रियाज है. आपको बता दे किशनगढ़ में हिंदू समाज द्वारा 19 तारीख को नूपुर शर्मा के समर्थन को लेकर शांतिमार्च निकाला गया था. इसी शांति मार्च के संदेश को व्हाट्सएप स्टोरी पर लगाना सूरज सैनी को भारी पड़ गया. दुकान मालिक मोहम्मद रियाज ने सूरज को व्हाट्सएप स्टोरी हटाने को बोला लेकिन सूरज ने उसको खुद की अभिव्यक्ति बता कर हटाने से इंकार कर दिया.

इसी बात से नाराज होकर मोहम्मद रियाज ने सूरज सैनी को नौकरी से निकाल दिया. सूरज सैनी पिछले 7 महीने से इसी रेडीमेड शॉप पर काम कर रहा था. परिवार में 10 लोगों के परिवार में कमाने वाले केवल तीन ही लोग है. ऐसे में सूरज की नौकरी जाने के बाद परिवार को चिंता सता रही है. इन सबके बीच दुकानदार मोहम्मद रियाज द्वारा सूरत सैनी को नौकरी से हटाने के बाद शहर के व्हाट्सएप फेसबुक पर इस घटना की निंदा की जा रही है. 

साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि इस दुकान से किसी प्रकार का खरीदारी ना करें. मैसेज वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने सूरत से संपर्क साथ उसको नौकरी देने का प्रस्ताव दिया. हालांकि सोशल मीडिया व शहर में इस बात को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन को इस मामले में पीड़ित युवक ने अभी तक लिखित में कोई शिकायत नही दी है. 
यह भी पढ़ें- Weather Today: अगले 24 घंटों तक राजस्थान में तेज बारिश, दर्जनभर जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news