खेत में रखवाली करने गया युवक लापता, ग्रामीणों ने जताई अनहोनी की आशंका
Advertisement

खेत में रखवाली करने गया युवक लापता, ग्रामीणों ने जताई अनहोनी की आशंका

Bhilwara News: जलती लकड़ियों को देख ग्रामीणों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई.

जलती लकड़ियों को देख ग्रामीणों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara News) जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के जावल गांव निवासी एक युवक के लापता होने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस (Police) दल मौके पर पहुंचा. युवक बीती शाम घर से खेत पर फसल की रखवाली करने के लिए गया था जिसके बाद से ही वह लापता है खेत के पास उसकी चप्पलें और एक साफा भी मिला है.

खेत के पास सड़क किनारे लकड़ियों में आग लगी हुई थी और अफीम बिखरी पड़ी थी, जिसके बाद ग्रामीण किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए बड़ी संख्या में घटना स्थल पर जमा हो गए. जानकारी के मुताबिक जावल ग्राम पंचायत में ई-मित्र का कार्य करने वाले नारायण पिता खाना जाट (28) बीती रात घर से खेत पर रखवाली करने गया था.

नारायण रखवाली करके 10 बजे करीब रोज घर आ जाता था लेकिन शुक्रवार रात वह घर नहीं आया तो उसकी पत्नी महिमा ने फोन किया लेकिन फोन बंद आ रहा था. महिमा ने अपने ससुर खाना जाट को यह बात बताई जिसके बाद कुछ लोग खेत पर गए उस समय खेत के बाहर लकड़ियों में आग लगी हुई थी. चिता की तरह जलती लकड़ियों को देख ग्रामीणों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद देर रात कोटड़ी थाने की पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और आसपास के युवकों की तलाशी ली. सुबह से ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस के साथ तलाशी शुरू की.  सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक सज्जन सिंह मांडलगढ़, थाना प्रभारी विक्रम सिंह और जाब्ता मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों द्वारा अनहोनी की आशंका पर डॉग स्क्वायड और एसएफएल (SFL)टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. पुलिस घटना को लेकर हर पहलू को गम्भीरता से देखते हुए जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें-.Beawar चोरों ने बनाया टी स्टाल को निशाना, नकदी, LED सहित अन्य सामान पर साफ किए हाथ

 

घटना की सूचना के बाद ही जावल सरपंच प्रतिनिधि भवानीशंकर चौधरी मौके पर पहुंचे. शनिवार दोपहर मांडलगढ़ विधायक गोपाल खण्डेलवाल, उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर, भाजपा नेता रामश्वरूप गुर्जर ,उप प्रधान कैलाश सुथार आदि मौके पर पहुंचे.

Reporter-Dinesh Kumar pareek

 

Trending news