पाली: अभय कमाण्ड सेंटर में कार्यरत कांस्टेबल पर लग रहे बलात्कार करने के आरोप

पाली कोतवाली थाना क्षेत्र के अभय कमाण्ड सेंटर पर कार्यरत एक कांस्टेबल के खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देकर बलात्कार करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने के आरोप में कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पाली: अभय कमाण्ड सेंटर में कार्यरत कांस्टेबल पर लग रहे बलात्कार करने के आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर

पाली: राजस्थान की पाली कोतवाली थाना क्षेत्र के अभय कमाण्ड सेंटर पर कार्यरत एक कांस्टेबल के खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देकर बलात्कार करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने के आरोप में कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है. मामले की जांच सीओ सिटी निशांत भारद्वाज कर रहे हैं.

कोतवाली थानाधिकारी गौतम जैन के अनुसार चित्तोडगढ़़ के निम्बेहड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती ने परिवाद में आरोप लगाया कि कांस्टेबल प्रेम प्रकाश विश्नोई पांच साल पहले निम्बेहड़ा में ही कार्यरत था, तब उसका सम्पर्क कांस्टेबल से हुआ. कांस्टेबल ने खुद को अविवाहित बताते हुए उससे सम्पर्क बढ़ाया और शादी करने का झांसा दिया. कुछ समय बाद कांस्टेबल का तबादला पाली हो गया, युवती भी परीक्षा तैयारियों की कोचिंग करने जोधपुर आ गई.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में बाहरी राज्यों की महिलाओं को नहीं मिलेगा आरक्षण का लाभ

कांस्टेबल ने उसे पाली बुलाया और एक होटल, उसके पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर और एक अन्य जगह ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. कांस्टेबल उससे शादी करने के लिए बार-बार मना करता रहा. जब उसे पता चला कि कांस्टेबल विवाहित है तो उसने इसकी शिकायत कांस्टेबल से की. 

इस पर उसने पीडि़ता के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उल्लेखनीय है कि पीडि़ता ने आईजी जोधपुर के समक्ष परिवाद पेश किया था, यह परिवाद पाली एसपी राहुल कोटोकी को मिला, एसपी ने मामला दर्ज करने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें: Jaipur Metro के सहारे दौड़ेगा 'परकोटे का बिजनेस', बाजारों को मिली संजीवनी