Alwar: कालवाड़ी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 7 आरोपी गिरफ्तार

Alwar Samachar: SP ने कहा कि आरोपियों की लड़की मृतक के भाई के साथ गायब हो गयी थी, जिसका पता करने ये लोग देवकरण के घर आये और उसे उठाकर दौसा ले गए. वहां उससे मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गयी. 

Alwar: कालवाड़ी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 7 आरोपी गिरफ्तार
कालवाड़ी हत्याकांड में सात आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: खेड़ली थाना अंतर्गत कालवाड़ी गांव से एक युवक के अपहरण कर उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए सात युवकों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, खेड़ली के कालवाड़ी गांव से 24-25 मार्च को युवक देवकरण के घर पर करीब 15 लोगों ने धावा बोलकर जमकर मारपीट की.

इस दौरान देवकरण का अपहरण कर अपने साथ ले गए थे. इस मामले में पुलिस में दो नामजद सहित करीब 15 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था. लेकिन पुलिस आरोपियों की तलाश में नाकाम रही. इसी बीच देवकरण की लाश दौसा जिले के महुआ थाना अंतर्गत अलीपुर के पास एक नदी में लाश मिली. देवकरण की मौत के सूचना पर दौसा पुलिस के साथ अलवर पुलिस भी मौके पर पहुंची और FSL टीम के साथ साक्ष्य जुटाए.

ये भी पढ़ें-Social Sites पर लड़कियों से Chatting करने वाले सावधान! हो सकते हैं वारदात का शिकार

 

इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. SP तेजस्वीनी गौतम ने बताया आरोपी इनकी रिश्तेदार हैं. आरोपियों की लड़की मृतक के भाई के साथ गायब हो गयी थी, जिसका पता करने ये लोग देवकरण के घर आये और उसे उठाकर दौसा ले गए. वहां उससे मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद उसे नदी में फेंक दिया.

गिरफ्तारी के लिए एएसपी ग्रामीण श्रीमन मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों को हिरासत में किया गया है. पकड़े गए आरोपियों में सोनू, राहुल, मनोज, मोहन, लोकेश, रामस्वरूप और हरिराम है. अभी इनके अलावा और भी कुछ लोग इसमे शामिल हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर चालान पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Alwar Samachar : दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, 9 लोग घायल

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)