Alwar: प्रशासन ढंग से काम नहीं कर रहा, क्राइम अपने चरम पर- मंत्री भूपेंद्र यादव
Advertisement

Alwar: प्रशासन ढंग से काम नहीं कर रहा, क्राइम अपने चरम पर- मंत्री भूपेंद्र यादव

ग्राम पंचायत बुरहेडा में रविवार को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने शिरकत की.

Alwar: प्रशासन ढंग से काम नहीं कर रहा, क्राइम अपने चरम पर- मंत्री भूपेंद्र यादव

Alwar: टपूकड़ा तहसील के ग्राम पंचायत बुरहेडा में रविवार को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने शिरकत की. केंद्रीय मंत्री यादव ने जिला पदाधिकारियों और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम सुना. भिवाड़ी में व्याप्त अनेक समस्याओं को लेकर राज्य सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया.

मुख्यमंत्री के लिए सचिन पायलट के नाम में बुराई नहीं- बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में टपूकड़ा तहसील की बुरहेडा ग्राम पंचायत में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने शिरकत की. मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने अलवर जिला उत्तर के सभी भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मन की बात कार्यक्रम सुना, इससे पूर्व कार्यक्रम में मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव का जिला पदाधिकारियों ने और कार्यकर्ताओं ने 51 किलो फूलों की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. बुरहेडा में स्थित बाबा लक्ष्मण दास आश्रम पर एक विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया.

सिर में पड़े कीड़ों के इलाज को अस्पताल में भटकती रही मंदबुद्धि, समिति ने की सहायता

कार्यक्रम के दौरान मंत्री भूपेंद्र यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार के शासनकाल में भिवाड़ी की जनता अनेक समस्याओं से जूझ रही है, स्थानीय बेरोजगारों को कंपनियों में रोजगार नहीं मिल रहा तो वही भिवाड़ी के लोग गंदे पानी की निकासी की समस्या से लंबे समय से जूझ रहे हैं. भिवाड़ी में क्राइम अपने चरम स्तर पर पहुंच चुका है ना प्रशासन सही ढंग से काम कर रहा है और ना ही यहां के जनप्रतिनिधि लोगों की समस्याओं की तरफ कोई ध्यान दे रहे हैं, आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से विजय बनाना है. और इन सब समस्याओं को जड़ से खत्म करना है.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है हर क्षेत्र में भारत आगे निकल रहा है अपने क्षेत्र को भी मजबूती प्रदान करने के लिए राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार लेकर आना आवश्यक है. कार्यक्रम समाप्ति के बाद मंत्री बहरोड में आयोजित हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गए.

कार्यक्रम के दौरान तिजारा विधानसभा से पूर्व विधायक मास्टर मामन सिंह यादव, अलवर शहर विधायक संजय शर्मा, किशनगढ़ बास पूर्व विधायक रामहेत यादव, अलवर सांसद महंत बाबा बालक नाथ योगी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष अभय सिंह बिधूड़ी, उपाध्यक्ष दिनेश यादव, जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव, उपाध्यक्ष हर्ष यादव, कंचन तिवारी सहित बड़ी संख्या में जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news