बानसूर में 24 साल की लड़की ने चुन्नी से फंदा लगा कर की आत्महत्या, अब पिता ने लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1581244

बानसूर में 24 साल की लड़की ने चुन्नी से फंदा लगा कर की आत्महत्या, अब पिता ने लगाया ये आरोप

नारायणपुर कस्बे के बाईपास रोड के पास 24 वर्षीय महिला ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली , घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है.

बानसूर में 24 साल की लड़की ने चुन्नी से फंदा लगा कर की आत्महत्या, अब पिता ने लगाया ये आरोप

Alwar News : नारायणपुर कस्बे के बाईपास रोड के पास 24 वर्षीय महिला ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली , घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है. महिला उर्मिला देवी पत्नी भैरुसहाय यादव उम्र करीब 24 साल ने अपने कमरे में रात्रि को खिड़की के पर्दे के कुंदे में अपनी चून्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसका मालूम सुबह चला है. जैसे ही महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की पुलिस को सूचना मिलते ही नारायणपुर थानाधिकारी शिवशंकर चतुर्वेदी मय पुलिस जाब्ता के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

मृतक महिला का पती भैरुसहाय यादव भी मौके पर मौजूद नहीं बताया जा रहा था और घटना की सूचना मिलते ही वह जयपुर से करीब 11बजे घर आया है. महिला अपने कमरे में कुंदे में फांसी लगाकर लटकी हुई थी. थानाधिकारी ने इसकी सूचना सीओ कार्यवाहक सुनिल जाखड़ थानागाजी को दी. सूचना मिलते ही सीओ मौके पर पहुंचा. उसके बाद अलवर से एमओबी (एफएसएल) टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए हैं.

मौके पर नारायणपुर तहसीलदार ओमप्रकाश लखेरा भी मौजूद रहे. घटना का मौका निरीक्षण के बाद शव को फांसी के कुंदे से उतारा गया और नारायणपुर चिकित्सालय लाया गया जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर शव मृतका के पिता को सुपुर्द किया गया. पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता भीलाराम निवासी लीली मालाखेड़ा ने नारायणपुर पुलिस में मृतका के ससुराल पक्ष के खिलाफ 304बी,498 ए की आईपीसी की धाराओं में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जिसका अनुसंधान सीओ सहाब कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें ..

गजेंद्र सिंह शेखावत का गहलोत पर पलटवार, कहा- मेरा राजनीतिक चरित्र हनन करना चाहते हैं CM

जनवरी 2024 में देश को समर्पित होगा रेगिस्तान का नगीना, बदलेगी बाड़मेर की किस्मत

Trending news