Rajasthan Crime: खेत में लकड़ी लेने गई युवती से दुष्कर्म, रातभर घर में बनाकर रखा बंधक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261922

Rajasthan Crime: खेत में लकड़ी लेने गई युवती से दुष्कर्म, रातभर घर में बनाकर रखा बंधक

Alwar News: राजस्थान के अलवर के रामगढ़ में खेत में लकड़ी लेने गई युवती से गांव के ही तीन युवकों ने दुष्कर्म किया और फिर पुरी रात युवती को अपने ही घर पर बंधक बनाकर रखा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Symbolic Image

Rajasthan News: अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र से एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां खेत में लकड़ी लेने गई एक युवती से तीन युवकों ने दुष्कर्म किया. इस घटना के संदर्भ में पीड़िता के पिता ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला रामगढ़ थाने में दर्ज कराया है. गुरुवार देर रात पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. 

खेत से लकड़ी लेने गई युवती से दुष्कर्म 
पीड़ित युवती के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसकी बेटी 21 मई को घर के पास खेत में लकड़ी लेने के लिए गई थी, जहां पर मेरी बेटी को अकेला देख गांव के ही तीन युवकों ने मेरी बेटी का मुंह दबा लिया. इसके बाद मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही मेरी बेटी को धमकी दी कि इस घटना के संदर्भ में यदि तूने किसी को बताया तो तुझे जान से मार देंगे. जब मेरी बेटी ने विरोध किया, शोर मचाने की कोशिश करने लगी, तो तीनों उसका मुंह दबाकर अपने घर ले गए. वहां पर मेरी बेटी को बंधक बनाकर रखा और मेरी बेटी को धमकाया कि रात को तो तुझे बंधक बनाकर ही रखेंगे. सुबह तुझे अन्य जगह ले जाएंगे, जहां पर किसी को पता तक नहीं लगेगा. वहीं, सुबह जब हम बेटी को ढूंढते हुए आरोपियों के घर पहुंचे, तो उन पर शक हो गया. सामने बंद कमरे को खुलवाकर देखा तो उसमें मेरी बेटी को बंधक बनाकर रखा था. 

गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज 
वहीं, रामगढ़ थानाधिकारी सवाई सिंह ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर गैंगरेप व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. शुक्रवार को पुलिस ने पीड़िता युवती का जांच परीक्षण करवाया. डीएसपी ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया कि गुरुवार को रात्रि में रामगढ़ थाने पर सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसमें पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया है. पुलिस में इस मामले में धारा 342, 366, 376 डी व 506 में मुकदमा दर्ज कर उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार मामले की जांच अलवर डीएसपी किशोर सिंह को सौंपी गई है.

रिपोर्टर- स्वदेश कपिल

ये भी पढ़ें- Alwar News: कचरे के ढेर में मिले शव की हुई शिनाख्त, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Trending news