Alwar News: कचरे के ढेर में मिले शव की हुई शिनाख्त, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261614

Alwar News: कचरे के ढेर में मिले शव की हुई शिनाख्त, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Alwar News: अलवर शहर के निकट गाजूकी पुलिया के नीचे कचरे के ढेर में 23 मई को मिले शव की शिनाख्त हो गई है. परिजनों के पहुंचने के बाद शव की पहचान हुई. मृतक के परिजनों ने शव को देखकर हत्या आशंका जताई है. 

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर शहर के निकट गाजूकी पुलिया के नीचे कचरे के ढेर में मिले शव की पहचान कटोरी वाला तिबारा निवासी नरेंद्र उर्फ बिल्लू (40) के रूप में हुई है जो मजदूरी करता था. बताया जा रहा है कि युवक सुबह घर से खाना लेकर निकला था, लेकिन रात को घर नहीं लौटा. अगले दिन पुलिया के नीचे उसका शव मिला. मुंह पर घाव थे, जिससे परिजनों को हत्या की आशंका है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच करेगी. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

मजदूरी कर परिवार का करता था पालन पोषण
नरेंद्र उर्फ बिल्लू कटोरी वाला तिबारा के आसपास मजदूरी करता था. वह 22 मई को सुबह साढ़े सात बजे घर से खाना लेकर निकला था. देर रात तक घर नहीं लौटा. अगले दिन भी ढूंढा तब भी पता नहीं चला. कल शाम को पता लगा कि गाजूकी पुलिया के पास शव मिला है. परिजनों ने आकर देखा तो पहचान कर ली. बाद में पता चला कि मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं. परिजनों ने बताया कि शव को देखने पर प्रतीत होता है कि उनके साथ कोई घटना हुई है. अब पुलिस मामले की जांच में लगी है. 

ये भी पढ़ें- सरकार राइडर ग्रुप के 4 बदमाश गिरफ्तार, शराब पीने के पैसे नहीं देने पर की थी मारपीट

पढ़ें अलवर की एक और खबर 

अलवर नगर निगम द्वारा मानसून से पहले नाला सफाई अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान नालियों और बड़े नालों के अवरुद्ध होने का बड़ा कारण प्लास्टिक थैलियां निकली है. विगत कुछ दिनों पहले सफाई अभियान के दौरान सबसे ज्यादा प्लास्टिक कैरी बैग कूड़े में मिलने से कलेक्टर खफा हुए और कार्रवाई करने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें- महिला से दोस्ती कर ब्लैकमेल करने के 4 आरोपी गिरफ्तार, बिंदायका गांव में निकला जुलूस

Trending news