Rajasthan News: राजगढ़ के अलई मोड़ के पास कार सवार ड्राइवर को रास्ते में रोककर बदमाशों ने गोली मारी. कार सवार ड्राइवर महेंद्र कुमार मीणा अपने सेठ की फर्म कोठी नारायणपुर से राजगढ़ ले जा रहा था, जिनके पास 5 से 6 लाख का कैश था. तभी कार में सवार बदमाश आए और ड्राइवर को गोली मारी. ड्राइवर के पेट में गोली लगी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


काले कपड़े से मुंह ढके हुए थे बदमाश
घायल महेंद्र मीणा ने बताया कि राजगढ़ के अलई मोड पर बदमाशों ने गाड़ी रोककर गोली चला दी. उनकी हमको लूटने की आशंका हो सकती है. सभी के काले कपड़े से मुंह ढके हुए थे. मारुति स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में आए हुए थे, जिनके पीछे की नंबर प्लेट नहीं थी. गाड़ी में गाड़ी मालिक भी बैठे हुए थे. उनके पास कितना कैश था इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है.



बदमाशों ने गाड़ी रोककर चलाई गोली
कोठी नारायणपुरकी लोहे के फर्म के मुनीम सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि ड्राइवर महेंद्र मीणा कलेशान के रहने वाले है जो कि हरिशंकर गुप्ता लोहे के व्यापारी हैं, जिनका हम काम करते हैं. घायल महेंद्र उनकी गाड़ी चलाता है. कोठी नारायणपुर के पास लोहे का काम है और राजगढ़ में रहते हैं. शाम को 6:00 से 7:00 बजे के बीच राजगढ़ जाते हुए अलई मोड़ के पास काले रंग की गाड़ी में आए बदमाशों ने गाड़ी आगे लगाकर रोकने की कोशिश की. महेंद्र मीणा गाड़ी आगे लेकर आए तो फिर उन्होंने गाड़ी को रोककर शीशा नीचे उतरवाया और गोली चला दी, जिससे रिवाल्वर से चली गोली ड्राइवर के पेट में लगी. गाड़ी के अंदर सेठ जी के पास करीब 5 से 6 लाख रुपए कैश था जो कि सुरक्षित है या नहीं यह मुझे मालूम नहीं. हम महेंद्र मीणा को लेकर अलवर के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे हैं. यह इसका इलाज जारी है.



ये भी पढ़ें- नाले में मिले युवक के शव की हुई पहचान, 2 दिन पहले मजदूरी के लिए निकला था घर से 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!