Alwar Crime News:रात ढाई बजे इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया मारपीट की कहानी,सुबह रेलवे ट्रेक में मिला शव,परिवार ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265822

Alwar Crime News:रात ढाई बजे इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया मारपीट की कहानी,सुबह रेलवे ट्रेक में मिला शव,परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत का एक 27 वर्षीय युवक का शव शांतिकुंज की तरफ रेलवे ट्रैक के समीप मिला.कल देर रात भी रूबल के साथ मारपीट हुई थी.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत का एक 27 वर्षीय युवक का शव शांतिकुंज की तरफ रेलवे ट्रैक के समीप मिला. परिवार के लोगों ने हत्या करके का आरोप लगाया,जानकारी के अनुसार कैंडल गंज निवासी रूबल सोमवंशी के साथ कल देर रात केंडल गंज में चार युवकों द्वारा मारपीट की जाती है. जिनके पास चाकू और धारदार हथियार थे .

जब रूबल सोमवंशी अपने परिवार के साथ कोतवाली थाना आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के लिए गया. तो पुलिस ने उनका कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया. इसके बाद रूबल सोमवंशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रात करीब 2 से 2:30 बजे के बीच लाइव आकर उनके साथ हुई मारपीट और पहले की भी अन्य पूरी कहानी बताई और उसने बताया कि उनको पास के रहने वाले सौरभ जयसवाल उर्फ नोनू से जान का खतरा है. 

सौरभ जयसवाल का रूबल की पत्नी अंजू सिंधी के साथ अवैध संबंध थे. जिसके चलते पहले भी रुबल सोमवंशी के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी तक दी जाती चुकी थी.कल देर रात भी रूबल के साथ मारपीट हुई थी.

रूबल सोमवंशी ने अंजू सिंधी के साथ 2022 में लव मैरिज की थी. लेकिन अंजू सिंधी का अन्य युवको के साथ भी अवैध संबंध था.
रूबल सोमवंशी का पड़ोसी जब आज सुबह 5:30 बजे की समीप कैंडल गंज से गुजर रहा था. तो उसने देखा कि रूबल सोमवंशी ने अपनी नाश्ते और डिस्पोजल की दुकान को नहीं खोला है.

पड़ोसी ने रूबल सोमवंशी को फोन लगाया. तब परिवार के लोगों को पता लगा कि रूबल सौमवंशी की हत्या करने के बाद शांतिकुंज की तरफ रेलवे ट्रैक के समीप फेंक दिया गया. क्योंकि मृतक का भाई जब शांतिकुंज के समीप डेड बॉडी लेने के लिए गया था. 

तब वहां एक अधेड़ व्यक्ति ने बताया की इनको एक गाड़ी में डालकर यहां फेंक कर गए हैं. वही परिवार ने कहा कि जब तक मुख्य आरोपी सौरभ जयसवाल उर्फ नानू, प्रवीण गुर्जर ,कुशाल सहित आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती. तब तक हम शव को नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें:अघोषित बिजली कटौती को लेकर ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बड़ा बयान

Trending news