Alwar News: शालीमार में दुकान पर खड़े युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, आरोपी फरार
Advertisement

Alwar News: शालीमार में दुकान पर खड़े युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, आरोपी फरार

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में स्थित शालीमार में अपनी बहने से मिलने युवक पर आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. दो पक्षों में हुए इस खूनी संघर्ष का कारण 6 महीने पुरानी रंजिश बताई जा रही है. 

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर शहर के सदर थाना अंतर्गत 6 महीने पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस खूनी संघर्ष में पहले पक्ष के दो लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अलवर के जिला अस्पताल में लाया गया, जहां से युवक की स्थिति गंभीर चलते उसको जयपुर रैफर कर दिया गया. पीड़ित महिला शाहिना ने बताया आज से 6 महीने पहले हमारा और ककराली निवासी जुम्मा खां का छोटे बच्चों के ऊपर आपसी कहासुनी झगड़ा हुआ था. उस टाइम झगड़ा शांत हो गया, लेकिन आज 6 महीने बाद जुम्मा खान ने इस झगड़े को बढ़ाते हुए हम पर हमला कर दिया.

आरोपी ने पीछे से युवक पर कुल्हाड़ी से किया हमला
जानकारी के अनुसार, घायल साबिर अलवर शहर में टेंपो चलाने का कार्य करता है जो मोजपुर का निवासी है. पीड़िता ने बताया कि कल शाम को वह शालीमार अपनी बहन से मिलने आया था. इस दौरान वह शालीमार स्थित एक परचून की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक लेने गया था, लेकिन कुछ सामान भूल गया. जब वह समान लेने वापस गया, तो जुम्मा खां ने पीछे से युवक पर कुल्हाड़ी से तीन बार हमला कर दिया. जिसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इस घटना का पता जब साबिर की घरवालों को लगा तो उनके घर से अलिमन बीच बजाओ में गई. आरोपी ने उस पर ईट से हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गई

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
मारपीट देख आसपास की दुकानों की भीड़ लग गई और आरोपी मौके से फरार हो गया. जब परिजनों को इस बात का पता लगा, तो परिजन महिला व युवक को अलवर के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर युवक की स्थिति गंभीर चलते युवक को जयपुर रैफर कर दिया गया और महिला का इलाज अलवर के जिला अस्पताल में जारी है. परिजनों ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि आरोपी डेरी का काम करता है. फिलहाल, पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कर दिया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है और आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- तेज रफ्तार का कहर! शादी समारोह से लौट रहे 9 लोगों की सड़क हादसे मौत,पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news