अलवर : स्पा में काम करने वाली इंदु की बाथरूम में हुई मौत, पति से अलग होकर शुरु किया था ये काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513207

अलवर : स्पा में काम करने वाली इंदु की बाथरूम में हुई मौत, पति से अलग होकर शुरु किया था ये काम

Alwar spa center : मामला राजस्थान में अलवर के भिवाड़ी का है. जहां स्पा में काम करने वाली एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. ये महिला दिल्ली की रहने वाली थी जो पति से नाराज होकर अलग होने के बाद यहां स्पा में काम कर रही थी.

अलवर : स्पा में काम करने वाली इंदु की बाथरूम में हुई मौत, पति से अलग होकर शुरु किया था ये काम

Alwar news : राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी में एक स्पा सेंटर पर काम करने वाली महिला की मौत का मामला सामने आया है. भिवाड़ी के अलवर बाईपास पर स्थित आशियाना आंगन उत्सव सोसाइटी में सोमवार देर शाम 7 बजे एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है परिजनों को सूचना दे दी गई है परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

इंदु का शव बाथरूम में मिला

भिवाड़ी फूलबाग थाना के सब इंस्पेक्टर अंकेश कुमार ने बताया कि भिवाड़ी के अलवर बाईपास पर स्थित आशियाना आंगन उत्सव में सोसाइटी में रहने वाली 38 वर्षीय इंदु की सोमवार देर से शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक इंदु का शव कमरे में ही बाथरूम में पड़ा हुआ मिला था जिसकी आंख पर चोट के निशान हैं. सोसाइटी में रहने वाली बिंदु ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- महिला ने फोन पर दिया ये गंदा ऑफर, कमरे पर बुलाकर की ये डिमांड

जानकारी के अनुसार मृतका इंदु मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ईटा की रहने वाली है लेकिन वह दिल्ली में एक किराए का मकान लेकर रह रही है. मृतका के चार बच्चे हैं जो दिल्ली में ही स्कूल में पढ़ते है. इंदु भिवाड़ी में अलवर बाईपास पर मैकडोनाल्ड के पास स्थित केस्टल स्पा सैलून में काम करती थी मृतका गत 8 महीने से इस स्पा सैलून में काम कर रही थी और अभी 8 दिसंबर को ही दिल्ली से वापस भिवाड़ी आई थी. बताया जा रहा है कि मृतका इंदु कुछ दिनों से बीमार भी चल रही थी और वह ब्लड प्रेशर की दवाइयां भी खा रही थी. 

पति से हो गई अलग

अलवर के भिवाड़ी में स्पा सेंटर पर काम करने वाली जिस इंदु नाम की महिला की मौत हुई है उसका अपने पति के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद से वो अपने पति से अलग रह रही है. इंदु अपने बच्चों के साथ दिल्ली में अकेली ही रह रही थी. जब इंदु भिवाड़ी आ जाती थी तो उसके बच्चे दिल्ली में ही रह रही उनकी मौसी के पास रहते थे.

Trending news