Rajasthan News: आसमान से बरसती आग और भीषण गर्मी से जहां आमजन परेशान है, तो वहीं घर-घर में पानी पहुंचाने वाले जलदाय विभाग के उदासी पूर्ण रवैया और लापरवाही से आमजन त्रस्त और पस्त हो चुका है. पीने के पानी के लिए आमजन को 45 डिग्री तापमान में दर भटकना पड़ रहा है. विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जहां जल पहुंचाने की गारंटी वर्तमान सरकार ने दी, तो वहीं उनके नेता मुंह मोड़ते नजर आ रहे हैं. कोई भी जनप्रतिनिधि पानी की समस्या के समाधान के लिए आगे नहीं आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


समाधान के नाम पर लोगों को मिल रहा सिर्फ आश्वासन 
अलवर के नगर निगम परिक्षेत्र में 65 वार्डों में पानी की समस्या ने घर बना लिया है. पानी की वितरण व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है. वार्ड 20 की महिलाओं ने बताया कि हम 6 साल से हर बार की गर्मियों में परेशान रहते हैं. हमारे वार्ड में पानी पूरी तरह सूख गया है. बोरिंग में पानी नहीं आ रहा है. जब भी शिकायत लेकर जलदाय विभाग के कार्यालय आते हैं. बस मीठी गोली और आश्वासन मिलता है. आज भी यही आश्वासन दिया गया कि कल रात तक आपके यहां पानी आ जाएगा. 



जलदाय विभाग कार्यालय में तोड़फोड़ की चेतावनी 
स्थानीय महिला रेनू जांगिड़ ने कहा कि अगर पानी नहीं पहुंचा, तो हम घर परिवार के लोगों को लेकर जलदाय विभाग कार्यालय आ जाएंगे और यहां तोड़फोड़ करेंगे. जिसकी जिम्मेदारी जलदाय विभाग की होगी. जलदाय विभाग के अधिकारी ललित करोल ने आश्वासन दिया है कि आमजन की समस्या को दूर किया जाएगा. वहीं, महिला रेनू जांगिड़ ने कहा कि आज तो हम जा रहे हैं, पर कल का दिन जलदाय विभाग पर भारी होगा. समाधान करो, नहीं तो जलदाय विभाग के कार्यालय में घर बार बसा देंगे.


ये भी पढ़ें-Karauli News: ऑनलाइन ठगी के 7 आरोपी गिरफ्तार, अश्लील फोटो-वीडियो भेज मांगते थे रुपए