Alwar news: मुंह ढ़क कर आई महिला ने एक घर में झगड़ा कर की तोड़फोड़, कहा-अगली बार जान से मारूंगी
Advertisement

Alwar news: मुंह ढ़क कर आई महिला ने एक घर में झगड़ा कर की तोड़फोड़, कहा-अगली बार जान से मारूंगी

Alwar news: अलवर में एक मकान के अंदर घुसकर एक महिला ने झगड़ा कर तोड़फोड़ को मामला सामने आया है, ये पूरा मामला अलवर के एन ई बी थाना क्षेत्र योग नगर का है,फिलहाल अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है. 

Alwar news: मुंह ढ़क कर आई महिला ने एक घर में झगड़ा कर की तोड़फोड़, कहा-अगली बार जान से मारूंगी

Alwar news: अलवर में एक मकान के अंदर घुसकर एक महिला ने झगड़ा कर तोड़फोड़ को मामला सामने आया है, ये पूरा मामला अलवर के एन ई बी थाना क्षेत्र योग नगर का है, जहां एक महिला चेहरे पर कपड़ा बांधें और बेबाक तरिके से एक मकान में घुसती है,और घर में बैठी एक महिला से सीधा झगड़ा करने लगती है और झगड़ा कर घर में खड़ी गाड़ी के डंडे से शीशे तोड़ दिए.

यह पूरी वारदात घर पर लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना के समय आस पास के लोगों की भी भाड़ जमा हो गई, सीसी टीवी कैमरे में भी घर की तरफ देखते कोफी लोग नजर आए. इस मामले से घर के लोगों में और आस पड़ोस के लोगों में अजीब से माहौल बन गया है.इस पूरे मामले की जानकारी मकान मालिक धर्मेंद्र कुमार खत्री ने पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस की टीम ने पूरी वारदात का मौके पर पहुंकर जायजा लिया और 

ये भी पढ़ें- Jaipur news: शिक्षा से मुगल इतिहास को हटाने पर मुस्लिम समाज नाराज, राजस्थान मदरसा बोर्ड अध्यक्ष ने कही ये बात

मामले की शिकायत दर्ज जांच कर जांच शुरू कर दी है, मकान मालिक धर्मेंद्र कुमार ने बताया की मैं घर से बाहर गया हुआ था और मेरी पत्नी मंजू बाला घर पर थी, और पीछे से एक महिला मुंह पर कपड़ा बांधकर स्कूटी लेकर गुस्से में आई और उसने आते ही मेरी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और  मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और घर पर खड़ी गाड़ी के डंडे से शीशे और लाइटें तोड़ दिए और मौके से स्कूटी पर फरार हो गई.  फिलहाल अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है. 
 
ये भी पढ़ें-,  Alwar news: 8 साल बाद फिर आया ऊंट तस्करी का मामला,दो आरोपी गिरफ्तार

Trending news