अलवर: संस्कार भारती ने कराई बच्चों की कृष्ण सज्जा प्रतियोगिता, 70 से अधिक बच्चों ने लिया भाग
Advertisement

अलवर: संस्कार भारती ने कराई बच्चों की कृष्ण सज्जा प्रतियोगिता, 70 से अधिक बच्चों ने लिया भाग

कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जिले में संस्कार भारती अलवर की तरफ से महावर ऑडिटोरियम में कृष्ण रूप साज-सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. यह प्रतियोगिता 2 वर्गों में आयोजित की गई थी, जिसमें 70 से अधिक बच्चों ने भाग लिया.

अलवर: संस्कार भारती ने कराई बच्चों की कृष्ण सज्जा प्रतियोगिता, 70 से अधिक बच्चों ने लिया भाग

Alwar: कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जिले में संस्कार भारती अलवर की तरफ से महावर ऑडिटोरियम में कृष्ण रूप साज-सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. यह प्रतियोगिता 2 वर्गों में आयोजित की गई थी, जिसमें 70 से अधिक बच्चों ने भाग लिया. इसमें प्रथम वर्ग में 3 साल तक और दूसरे वर्ग में 3 से 8 साल तक के बच्चों ने इसमें भाग लिया था.

बच्चों ने किए विभिन्न रूप धारण 
प्रतियोगिता में बच्चों ने भगवान कृष्ण के विभिन्न रूप धारण किए. जिसमें बच्चों के माखन खाते हुए, बांसुरी बजाते, राधा के साथ डांस करने के रूप भी शामिल थे, जो लोगों के मन को मोह लेने वाले थे. कार्यक्रम में अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर इसका शुभारंभ किया गया.

यह भी पढ़ें: अलवर: कृष्ण जन्माष्टमी पर मंदिरों में सजाई गई आकर्षक झांकियां, दही हांडी प्रतियोगिता में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री

आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विहिप के प्रांतीय उपाध्यक्ष डॉक्टर केके गुप्ता थे और जबकि अध्यक्षता सीए श्री कृष्ण गुप्ता विशिष्ट अतिथि दीवान सेतिया शामिल हुए. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक नरेंद्र और सतीश खंडेलवाल भी उपस्थित रहे. अध्यक्ष नरेश गोयल महामंत्री रमेश अग्रवाल और नितिन कुमार गुप्ता ने संस्कार भारती की ओर से अतिथियों का स्वागत किया गया.
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गई, कार्यक्रम का मंच संचालन संस्कार भारती के प्रदेश महामंत्री सतीश शर्मा और प्रमोद विजय ने किया.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: Janmashtami 2022: नटखट कान्हा-राधिका ने रचाई रासलीला, मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया गाने पर किया डांस

डूंगरपुर: जन्माष्टमी पर कृष्ण मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़, मटकी फोड़ कार्यक्रम से जीता दिल

Trending news