5 साल की बच्ची से गंदी हरकत कर रहा था ये बाबा, गांव वालों ने किया बुरा हाल
Advertisement

5 साल की बच्ची से गंदी हरकत कर रहा था ये बाबा, गांव वालों ने किया बुरा हाल

अलवर के मालाखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की बच्ची के साथ एक बाबा ने गलत हरकत की. इस दौरान बच्ची के चिल्लाने पर मौके पर ग्रामीण पहुंचे. लोगों ने वहां मौजूद बाबा के साथ मारपीट की. उसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

5 साल की बच्ची से गंदी हरकत कर रहा था ये बाबा, गांव वालों ने किया बुरा हाल

Alwar: राजस्थान के अलवर के मालाखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की बच्ची के साथ एक बाबा ने गलत हरकत की. इस दौरान बच्ची के चिल्लाने पर मौके पर ग्रामीण पहुंचे. लोगों ने वहां मौजूद बाबा के साथ मारपीट की. उसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी. मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है.

यह भी पढ़ें: सचिन समेत कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने दिए अपने दूसरे पद से इस्तीफे, जानिए वजह

अलवर के मालाखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की बच्ची खेल रही थी. इस दौरान पास के मंदिर में साफ-सफाई और देखरेख करने वाला बुजुर्ग बाबा मौके पर पहुंचा. उसने बच्ची को पैसे देकर बहला फुसलाया और अपने साथ ले गया. उसके बाद बच्ची के साथ गलत हरकत करने लगा. इस दौरान पीड़िता चिल्लाई. उसकी आवाज सुनकर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. ग्रामीणों के आते ही मौके से बाबा ने भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसको पकड़ लिया. ग्रामीणों ने बाबा की जमकर पिटाई की और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मालाखेड़ा थाने पर जमा हो गए. मामले की सूचना पीड़िता के परिजनों को दी गई. ग्रामीणों ने घटना पर विरोध जताया. मामले की सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई. देर रात पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम मालाखेड़ा थाने पहुंची. उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. दूसरी तरफ पीड़िता की डॉक्टरी जांच कराई जा रही है. जांच पड़ताल के बाद जो सामने आएगा उसके अनुसार एफआईआर में धाराएं जोड़ी जाएंगी.

Report: Jugal Kishor Gandhi

Trending news