Bansur:बानसूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,शातिर चोर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bansur:बानसूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,शातिर चोर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर में दिन दहाड़े चोरी कर फरार होने के मामले नारायणपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है. तीनों युवक जो संदिग्ध हालात में घाटा बस स्टैंड पर कहीं जाने की फिराक में खड़े हुए थे.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर में दिन दहाड़े मकान में चोरी करने वाले गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार.आपको बता दें की इस गैंग के शातिर चोर ताला लगे हुए मकान को अपना निशाना  बनाते थे.जानकारी के अनुसार नारायणपुर उपखंड क्षेत्र में गत चार दिसंबर को मालोडी की ढाणी तन नारायणपुर में रोड़ के पास एक बंद मकान का ताला तोड़ कर उसमें रखे जेवरात सहित अन्य लाखों रुपए की दिन दहाड़े चोरी कर फरार होने के मामले नारायणपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है. 

नारायणपुर पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक जो संदिग्ध हालात में घाटा बस स्टैंड पर कहीं जाने की फिराक में खड़े हुए थे. मुखबिर की सूचना मिलते ही थानाधिकारी मय पुलिया जाब्ता के घाटा बस स्टैंड पर पहुंचे, जहां यह तीनों युवक पुलिस की गाड़ी को देख कर सकपका गए. पुलिस ने इन तीनों युवकों को नारायणपुर थाने पर लाकर इनसे पुछताछ की तो इन लोगों ने गत चार दिसंबर को मालोडी की ढाणी तन नारायणपुर के मकान में दिन दहाड़े चोरी करना कबूल कर लिया है.

जिसके बाद नारायणपुर थाने में निकिता यादव ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था कि वह उसकी सास के साथ परिवार में शादी समारोह में 11 बजे सामिल होने गई थी और करीब दो बजे वापस आ कर देखा तो मैन गेट के दरवाजे का ताला टूटा हुआ होने पर उन्होंने अन्दर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था.जिसकी थाने में करीब दस लाख रुपए की चोरी की घटना का मुकदमा दर्ज कराया था.

तीन आरोपी गिरफ्तार 

इस पूरे मामले में दीपक उर्फ दीपू पुत्र रोहिताश माली उम्र 25 साल निवासी न्यू कालोनी बिजली ग्रिड के पास थानागाजी, बंटी पुत्र पप्पूराम सैनी उम्र 25 साल निवासी राजपुरा मोहल्ला नारायणपुर, विक्रम सैनी पुत्र फूलचंद उम्र 22 साल निवासी पेट्रोल पंप के सामने थानागाजी को गिरफ्तार किया है. इनमें एक आरोपी फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ताला बंद मकान को बनाते थे निशाना

तीनों युवकों से पूछताछ में अबतक यह सामने आया है कि ये चोर बंद मकान को अपना निशाना बनाते थे.उन्होंने ने बताया कि यह लोग नारायणपुर आए थे फिर बानसूर जा रहे थे तो, रास्ते में एक सूनसान जगह पर बंद मकान नजर आया तो यह लोग वहां रुक गए और इन लोगों ने मकान के उपर चढ़कर कर बंद मकान में बक्से अलम्बारी तोड़ कर सोने चांदी के जेवरात चुरा कर फरार हो गए थे.

आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है और इनसे चोरी की और भी घटनाएं खुलने की आंशका जताई जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस न्यायालय में पेश करेगी.

यह भी पढ़ें : Jaipur:जयपुर में पुजारी के आत्मदाह मामले में सरकारी सहायता के वादें अधूरे,भटक रहा परिवार

 

Trending news