अलवरः घर में घुसकर हुई लूट की बड़ी वारदात का खुलासा, दस बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement

अलवरः घर में घुसकर हुई लूट की बड़ी वारदात का खुलासा, दस बदमाशों को किया गिरफ्तार

24 जुलाई की रात करीब 12 बजे Udyog Nagar थाना क्षेत्र ने बगड़ का तिराहा के समीप दस बारह हथियारबंद बदमाशों ने एक घर मे धावा बोलकर परिजनों को बंधक बनाकर लाखों की नकदी व जेवरात लूट की वारदात को अंजाम दिया था ,

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Alwar: जिले में 24 जुलाई की रात करीब 12 बजे Udyog Nagar थाना क्षेत्र ने बगड़ का तिराहा के समीप दस बारह हथियारबंद बदमाशों ने एक घर मे धावा बोलकर परिजनों को बंधक बनाकर लाखों की नकदी व जेवरात लूट की वारदात को अंजाम दिया था , यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गयी थी. पुलिस ने महज दो दिन बाद ही इस वारदात का खुलासा करते हुए दस बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. रात करीब 12 बजे अलवर में बगड़ के तिराहे के पास बिल्डिंग मेटेरियल का काम करने वाले व्यपारी सुभाष गोयल जो वहीं रहते हैं , 

उनके घर की छत पर सीढ़िया लगाकर बदमाश उपर चढ़े. फिर खिड़की से अंदर घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान एक कमरे को बदमाशों ने बाहर से कुंडी लगा दी. जिसमे सुभाष गोयल के बच्चे सोए थे. इसी दौरान दुकान मालिक सुभाष गोयल और उनकी पत्नी जाग गए. बदमाशों ने हथियारों के दम पर दोनों को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी दी. करीब ढ़ाई लाख रु नकद, दो किलो चांदी सहित जेवरात लूट कर फरार हो गए थे.

इस मामले एसपी तेजस्वीनी गौतम ने एएसपी सरिता सिंह व सीओ रामगढ़ कमलराम मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही में नाकेबंदी के दौरान दो संदिग्ध गाड़ियों को रौका तो उसमें दस 12 लोग संदिग्ध मिले. जिनमे से कुछ बदमाश भागने में सफल हो गए.

कुछ बदमाशों को हिरासत में लिया. दो कार एक दिल्ली नम्बर व एक यूपी नम्बर की कार को भी जब्त किया गया. पुलिस ने लगातार बदमाशों का पीछा कर दस बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके कब्जे से करीब डेढ़ किलो चांदी, एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, दो कार जब्त की है. पुलिस अभी बदमाशों से अन्य सामान व नकदी की बरामदगी के प्रयास में जुटी है.

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news