मुख्यमंत्री के नाम से करता था ठगी, अब तक 3 विधायक और 2 मंत्रियों से ठगे 1 करोड़ 80 लाख
Advertisement

मुख्यमंत्री के नाम से करता था ठगी, अब तक 3 विधायक और 2 मंत्रियों से ठगे 1 करोड़ 80 लाख

तिजारा विधायक संदीप यादव से मुख्यमंत्री के नाम से पैसे मांगने वाले ठग को भिवाड़ी पुलिस ने 2200 किलोमीटर दूर आंध्रा प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अब तक कई राज्य में ठगी की वारदात को अंजाम दिया है. 

मुख्यमंत्री के नाम से करता था ठगी, अब तक 3 विधायक और 2 मंत्रियों से ठगे 1 करोड़ 80 लाख

Tijara: तिजारा विधायक संदीप यादव से मुख्यमंत्री के नाम से पैसे मांगने वाले ठग को भिवाड़ी पुलिस ने 2200 किलोमीटर दूर आंध्रा प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अब तक कई राज्य में ठगी की वारदात को अंजाम दिया है. 

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की व्हाट्सएप पर डीपी लगाकर एक व्यक्ति ने तिजारा विधायक संदीप यादव से 30 हजार रुपये की ठगी का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस भिवाडी से 2200 किलोमीटर दूर आंध्रा प्रदेश के विशाखा पटनम से गिरफ्तार कर भिवाड़ी लाई है. भिवाड़ी पुलिस के सामने जब आरोपी ने गुनाह की दास्तान खोली तो हर कोई दंग रह गया. 28 वर्षीय विष्णु ने कम्प्यूटर साइंस में बीटेक की हुई है, जिसने अपने कंप्यूटर जैसे दिमाग को जुर्म के रास्ते मे ढालकर अब तक कई मुख्यमंत्री के नाम से ठगी की हुई है.

यह भी पढ़ें: सोना-चांदी कीमतों में तेजी का दौर जारी, जानिए आज के भाव

आरोपी ने आंध्रा प्रदेश के सीएम जगमोहन रेड्डी के नाम से 3 विधायक व 2 मंत्रियों को निशाना बनाते हुए उनसे 1 करोड़ 80 लाख की ठगी की हुई है. आरोपी ने ठगी के पैसे से आलीशान जिंदगी जीने के लिए अपनी प्रेमिका को 80 लाख का लग्जरी फ्लेट भी गिफ्ट किया हुआ है. आंध्रा प्रदेश के सीएम की शिकायत पर आरोपी को विशाखा पटनम पुलिस ने 4 महीने की तलाश के बाद गिरफ्तार किया था. आरोपी ने कई राज्य में ठगी के बाद अब राजस्थान को अपना निशाना बनाना चाहता, जिसकी शुरुआत उसने तिजारा विधायक से की.

विधायक की शिकायत पर एसपी भिवाडी ने तुरंत एक टीम का गठन करते हुए उन्हें विशाखा पटनम भेज कर आरोपी को गिरफ्तार करवाया. पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार ने बताया कि आरोपी बड़ा ही शातिर दिमाग वाला है, जोकि किसी का फोन फोन हैंग कर वारदात कर सकता है. बहरहाल अभी आरोपी से भिवाडी पुलिस गहन पूछताछ में लगी हुई है जल्द ही शायद कोई और बड़ा खुलासा हो सकता है.

Report: Jugal Kishor Gandhi

Trending news