7 जुलाई बानसूर दौरे पर रहेंगे सीएम अशोक गहलोत, अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245942

7 जुलाई बानसूर दौरे पर रहेंगे सीएम अशोक गहलोत, अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा

बानसूर के गांव हरसौरा में मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 7 जुलाई को बानसूर दौरे पर रहेंगे. अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम और अधिकारियों ने तैयारियों को लेकर जायजा लिया. 

7 जुलाई बानसूर दौरे पर रहेंगे सीएम अशोक गहलोत, अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा

Bansur: राजस्थान के बानसूर के गांव हरसौरा में मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 7 जुलाई को बानसूर दौरे पर रहेंगे. अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम और अधिकारियों ने तैयारियों को लेकर जायजा लिया. 

बानसूर तहसील के गांव हरसोरा में हरसोरा सरपंच प्रतिनिधि रमेश अंबावत के माता-पिता की मूर्ति का अनावरण करने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आएंगे वहीं, मुख्यमंत्री के साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, उद्योग मंत्री शकुंतला रावत, समाज कल्याण मंत्री टीकाराम जूली, आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ सहित तमाम जिले के कांग्रेस नेताओं का दौरा रहेगा. 

वहीं, मंगलवार को मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों को लेकर अलवर एडीएम अखिलेश पीपल, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, बानसूर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी, एडिशनल एसपी श्रीमन मीणा, बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा, पीडब्ल्यूडी विभाग और बिजली विभाग के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया है. 

पुलिस अधीक्षक और एडीएम ने मुख्यमंत्री के हेलीपैड को लेकर बारीकी से देखा. वहीं, आसपास के बड़े पेड़ों की टहनियों सहित बिजली के तारों को हटाया गया और सभा स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया गया. मुख्यमंत्री के द्वारा मूर्ति अनावरण को लेकर अलग से सीमित लोगों को ही अंदर प्रवेश देने की बात कही गई है. वहीं, प्रोटोकॉल की व्यवस्था पूर्ण रूप से कर ली गई है. सुरक्षा की दृष्टि से सभा स्थल पर मंच को लेकर भी एडीएम और पुलिस अधीक्षक ने पूरी जानकारी ली. साथ हीं, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने पार्किंग व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं.  

मुख्यमंत्री सभा स्थल से सरपंच निवास पर अल्पाहार करने की जगह को लेकर पूरी जानकारी ली है. वहीं, जिले के तमाम बड़े अधिकारी इस दौरे को लेकर सघन दौरा कर मौके की स्थिति का जायजा ले रहे हैं.

बता दें कि सभा स्थल लगाई गई टेंट की 155 लंबाई है और 105 चौड़ाई की गई है. जानकारी के अनुसार, करीबन 20 से 25000 लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई है. अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम का कहना है कि बानसूर के हरसोरा गांव में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे को लेकर तैयारियों का जायजा लिया गया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए गए. साथ हीं, सीएमओ से फाईनल कार्यक्रम की सूचना आने के बाद कलेक्टर तैयारियों का जायजा लेंगे. 

यह भी पढ़ेंः मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना, नेताओं ने उदयपुर को बनाया पिकनिक स्पॉट

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news