कश्मीर को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव का बड़ा बयान, हर तरफ हो रही चर्चा
Advertisement

कश्मीर को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव का बड़ा बयान, हर तरफ हो रही चर्चा

राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक जुबेर खान कांग्रेस काल के कार्यों का बखान कर रहे थे, जिसमे इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किये, बंगला देश अलग बनाया लेकिन नेहरू के कामों के उल्लेख में उन्होंने कहा नेहरू जी ने कश्मीर को पाकिस्तान में मिलाया. 

राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक जुबेर खान

Alwar: राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक जुबेर खान ने कश्मीर को लेकर बड़ा बयान दिया है. जुबेर खान के इस बयान की चर्चा चारों तरफ हो रही है. जुबेर खान का यह वीडियो 15 अगस्त का बताया जा रहा है, जब वह जिले के गोविंदगढ़ कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर गए थे. इस दौरान वह मीडिया से बात कर रहे थे, जिसमें उन्होंने मोदी का विरोध करते हुए यह बयान दिया.

यह भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2022 : छोटी काशी में छाया कृष्ण जन्मोत्सव का उल्लास, मंदिरों में गूंज रहा राधे-राधे

जानकारी के अनुसार जुबेर कांग्रेस काल के कार्यों का बखान कर रहे थे, जिसमे इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किये, बंगला देश अलग बनाया लेकिन नेहरू के कामों के उल्लेख में उन्होंने कहा नेहरू जी ने कश्मीर को पाकिस्तान में मिलाया. इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आजादी का अमृत महोत्सव मना रही हैं लेकिन कहां हैं आजादी, मानसिक गुलामी में लोग आ गए हैं. आजादी तो नेहरू और इंदिरा जी के समय थी नेहरू जी ने चुनाव हारने के बाद भी श्यामा प्रसाद मुखर्जी, डॉ आंबेडकर को अपनी कैबिनेट मंत्री बनाया था.

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news