राजगढ़- लक्ष्मणगढ़ मेला स्थल का ईओ ने लिया जायजा, दिये आवश्यक दिशा निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223581

राजगढ़- लक्ष्मणगढ़ मेला स्थल का ईओ ने लिया जायजा, दिये आवश्यक दिशा निर्देश

राजगढ़ कस्बे के गंगाबाग परिसर में लगने वाले सात दिवसीय जगन्नाथ महाराज के मेले को लेकर पालिका अधिशासी अधिकारी तेजराम मीना ने मेला स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया. 

राजगढ़- लक्ष्मणगढ़ मेला स्थल का ईओ ने लिया जायजा, दिये आवश्यक दिशा निर्देश

Rajgarh- Laxmangarh: राजगढ़ कस्बे के गंगाबाग परिसर में लगने वाले सात दिवसीय जगन्नाथ महाराज के मेले को लेकर पालिका अधिशासी अधिकारी तेजराम मीना ने मेला स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया. ईओ तेजराम ने बताया कि, एक जुलाई को भगवान जगन्नाथ महाराज का मेला लगना है. जिसको लेकर मेला स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. जायजे के दौरान उन्होंने बताया कि, गुरुवार को हुई बारिश के कारण मेला स्थल पर स्थित प्राचीन बावड़ी की दीवार गिर गयी है. जहां हादसे होने की आशंका है तो इसको लेकर नगरपालिका कदम उठा रही है. 

ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुर के रणथंभौर में बाघिन टी 93 ने तीन शावकों को दिया जन्म

मेले को लेकर जितनी भी खामियां है. उन्हें भी मेले से पहले दुरुस्त करवा दिया जाएगा. बावड़ी की ध्वस्त हुई दीवार को लेकर उन्होंने कहा कि बावड़ी पुरानी है. जिसकी दीवार करीब 30 फीट गहराई की गिर गयी है. अभी इसको बनाना तो सम्भव नही है. परंतु इसका अल्टरनेटिव कोई ऑप्शन करके व्यवस्था करेंगे. वहीं, मीना ने पालिका कर्मी राजेन्द्र को मेला स्थल पर होने वाले कार्यो को लेकर मौके पर ही दिशा निर्देश दिए. इस मौके पालिका जेईएन सतीश मीना, राजेन्द्र सहित पालिका के कर्मचारी मौजूद रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news