Alwar:फ्लैगशिप योजनाओं एवं बीस सूत्री कार्यक्रम आयोजित, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला रहे उपस्थित
Advertisement

Alwar:फ्लैगशिप योजनाओं एवं बीस सूत्री कार्यक्रम आयोजित, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला रहे उपस्थित

जिला प्रभारी मंत्री ने प्रेस वार्ता में केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कहा आगामी दिनों में कांग्रेस युवाओं के हितों के लिए धरना प्रदर्शन करेगी, कांग्रेस युवाओं के हितों के साथ है मंत्री ने चार साल की सेना में नौकरी को केन्द्र सरकार का गलत फैसला बताया. 

फ्लैगशिप योजनाओं एवं बीस सूत्री कार्यक्रम आयोजित.

Alwar: जिला परिषद सभागार में फ्लैग शिप योजनाओं एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम की बैठक आयोजित की गई. जिला प्रभारी मंत्री ने सरकार की फ्लैग शिप योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा करते हुए जिले में पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने के आदेश दिए.

जिला प्रभारी मंत्री ने प्रेस वार्ता में केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कहा आगामी दिनों में कांग्रेस युवाओं के हितों के लिए धरना प्रदर्शन करेगी, कांग्रेस युवाओं के हितों के साथ है मंत्री ने चार साल की सेना में नौकरी को केन्द्र सरकार का गलत फैसला बताया. उन्होंने कहा पूरे विश्व में कही भी इस तरह से सेना में संविदा पर भर्ती नहीं होती है. यह देश के युवाओं का अपमान हैं.

प्रेसवार्ता के अंत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को बदले की कार्रवाई बताते हुए मंत्री ने भाजपा पर दिल्ली में अघोषित इमरजेंसी लगाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कांग्रेस दफ्तर से बाहर निकाल कर पीटा, पत्रकारों को भी नहीं बख्शा है. साथ ही भाजपा पर चुनी हुई सरकारों को गिराने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- असिस्टेंट अधिकारी पर जातिसूचक शब्द कहने और तलवार दिखाकर जान से मारने का आरोप, मामला दर्ज

बैठक में जिला प्रभारी एवं शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला, जिला परिषद जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर, जिला कलेक्टर शिवप्रसाद नकाते, जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, सीओ जिला परिषद गौरव सैनी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेष मिश्रा सहित कांग्रेस विधायक और जिलाधिकारी उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news