भिवाड़ी में आफत बनकर बरस रहे बादल, सड़कें बनी दरिया, जनजीवन प्रभावित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363064

भिवाड़ी में आफत बनकर बरस रहे बादल, सड़कें बनी दरिया, जनजीवन प्रभावित

भिवाड़ी में गुरुवार सुबह 8:00 बजे शुरू हुआ झमाझम बारिश का दौर देर शाम तक जारी रहा, जिससे भिवाड़ी की सड़कों पर घुटनों तक पानी आफत बनकर दौड़ता रहा, बाजारों में पानी भर गया ,दोपहिया वाहन व सवारी टेंपो बीच रास्ते में ही बंद हो गए.

भिवाड़ी में आफत बनकर बरस रहे बादल, सड़कें बनी दरिया, जनजीवन प्रभावित

अलवर: भिवाड़ी में गुरुवार सुबह 8:00 बजे शुरू हुआ झमाझम बारिश का दौर देर शाम तक जारी रहा, जिससे भिवाड़ी की सड़कों पर घुटनों तक पानी आफत बनकर दौड़ता रहा, बाजारों में पानी भर गया ,दोपहिया वाहन व सवारी टेंपो बीच रास्ते में ही बंद हो गए. स्कूल के बच्चे पानी के बीचो बीच निकलते हुए नजर आए, तेज बारिश से भिवाड़ी की सड़कों पर आवागमन थमसा गया.

भिवाड़ी में सुबह 8:00 बजे से ही हो रही झमाझम बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से भिवाड़ी की सड़कें दरिया बन चुकी हैं. राहगीरों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.सड़कों पर पानी इस तरह बह रहा है मानो नदी बह रही हो.

पैदल राहगीरों को हो रही परेशानी

पानी की वजह से सड़क का कहीं भी कोई अता पता नहीं चल रहा है. भिवाड़ी मोड़, सेंट्रल मार्केट व अलवर बायपास सोहना तावडू रोड तो पूरी तरह से जलमग्न हो चुके हैं. दुपहिया वाहन व सवारी टेंपू बीच सड़क में ही बंद होकर रह गए हैं. जिन्हें लोग धक्का देकर निकालते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, पैदल राहगीर घुटने तक पानी में होकर अपना सफर तय कर रहे हैं.

बारिश से लोगों को बाहर निकलना हुआ मुश्किल

सुबह से लगातार हो रही बारिश से जहां लोगों को गर्मी से निजात तो निजात मिली है लेकिन आवागमन में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है ,कई जगह तो सीवरेज लाइन के ढक्कन खुले पड़े हैं उनमें से पानी अपने पूरे उफान पर सड़कों पर बाहर आ रहा है. खुले पड़े सीवरेज के आसपास के दुकानदार राहगीरों को बता कर बड़े हादसे को टाल रहे हैं. आफत बनी बारिश में चाहे स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे हो या फिर बुजुर्ग महिला और पुरुष हो सभी को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है.
 

Trending news