अलवर में महिलाओं ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, शराब ठेका हटाने की उठाई मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229089

अलवर में महिलाओं ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, शराब ठेका हटाने की उठाई मांग

अलवर काला कुआं पर शराब ठेके को हटवाने की मांग को लेकर स्थानीय महिलाएं जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंची और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर शराब ठेके को हटाने की मांग की गई. 

जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Alwar: अलवर काला कुआं पर शराब ठेके को हटवाने की मांग को लेकर स्थानीय महिलाएं जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंची और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर शराब ठेके को हटाने की मांग की गई. स्थानीय महिला शीला देवी ने बताया कि शराब ठेके को हटवाने के लिए कलेक्टर साहब को ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन में बताया कि लोग शराब की दुकान पर शराब पीकर स्थानीय लोगों के घरों के आगे चबूतरे पर लेट जाते हैं और खाली शराब की बोतल और पव्वे को चबूतरे पर पटक जाते है और जब लोग उनसे हटने के लिए बोलते है तो गाली-गलौच करते है, जिससे आसपास के क्षेत्र का पूरा माहौल खराब हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि शराब पीकर लोग घरों के आगे बाथरूम करते है ऐसे में महिलाओं का घर से निकलना दूभर हो चुका है.

रात को 8 बजते ही शराब ठेके पर लोगों का हुजूम इस तरह उमड़ता है जैसे मेला लग रहा हो, ऐसे में घरों से बाहर महिलाएं नहीं निकल सकती और काफी बार महिलाओं ने शराब ठेके को हटाने के लिए रोड जाम, धरना प्रदर्शन किया और साथ ही जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा लेकिन आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई. आज फिर दोबारा जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर ठेका हटाने की मांग की गई है.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

भू प्रबंध अधिकारी के रिक्त पद से परेशान अधिवक्ताओं ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news